लाइफ स्टाइल

कंगना रणौत आज बयान दर्ज कराने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं, जानें क्या है मामला

सुजीत गुप्ता
23 Dec 2021 7:02 AM GMT
कंगना रणौत आज बयान दर्ज कराने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं, जानें क्या है मामला
x

सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देकर फंसीं कंगना रणौत अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं हैं। कंगना को 22 दिसंबर को खार पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचना था, लेकिन अभिनेत्री शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर थीं इसलिए उन्होंने पुलिस से छूट की मांग करते हुए नई तारीख मांगी थी, लेकिन पुलिस ने उनकी अपील का कोई जवाब नहीं दिया था, जिसके बाद कंगना अपना बयान दर्ज करवाने के लिए खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं हैं।

आपको बता दें कि बता दें, 23 नवंबर को कंगना के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई थी। सिख समुदाय के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295ए के तहत मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच जारी है।

बता दें कि कंगना ने अपने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स में केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों का विरोध करने वालों को खालिस्तानी आतंकवादी बताया था। कंगना का यह बयान तब सामने आया था जब केंद्र सरकार ने ये कानून संसद में वापस ले लिए थे। कंगना ने इन कानूनों के वापस लिए जाने के फैसले के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा, 'खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हैं, लेकिन हमें उस लेडी (पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था। इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए'।



Next Story