Top Stories

कन्नौज:रिटायर्ड फौजी की पुलिसकर्मियों ने जमकर की पिटाई,एक सिपाही सस्पेंड

कन्नौज:रिटायर्ड फौजी की पुलिसकर्मियों ने जमकर की पिटाई,एक सिपाही सस्पेंड
x
पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने पूरा जीवन देश की सेवा में गुजार दिया.पुलिसकर्मियों ने उन्हें गलत पीटा है

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से पुलिस वालो की गुंडागर्दी सामने आई है.जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.जहा खाकी वर्दी का रूप दिखाते हुए पुलिसकर्मियों ने सेना के रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा.पुलिसवाले सरेआम बुजुर्ग को घसीटते हुए थाने ले गए.

आपको बता दे कि पूरा मामला मामला छिबरामऊ स्वास्थ्य केंद्र का है.जहा बताया जा रहा हे कि सेना के रिटायर्ड कैप्टन अपनी पत्नी के साथ कोरोना का टीका लगवाने गए थे.टीकाकरण केंद्र पर लाइन को लेकर रिटायर्ड कैप्टन और पुलिसकर्मियों के बीच बहस हो गई. आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की और घसीटकर गाड़ी में बैठा दिया.

आरोपी पुलिसकर्मियों को बचाने के लिए जिले के आला अफसर भी मैदान में आ गए.उन्होंने घटना के पीछे रिटायर्ड कैप्टन राजेन्द्र बहादुर को ही दोषी बताकर उसको गिरफ्तार करवा लिया.रिटायर्ड फौजी की गिरफ्तारी के बाद नाराज ग्रामीणों ने कोतवाली छिबरामऊ का घेराव किया.

वहीं,पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि बुजुर्ग फौजी महिलाओं की लाइन में घुस रहा था.फौजी ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की थी.वहीं,

पुलिस कर्मियों की दबंगई का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.जब इस मामले ने तूल पकड़ने लगा तो एसपी प्रशांत वर्मा ने इस पर संज्ञान लिया है. उन्होंने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर उसे लाइन हाजिर कर दिया है.

वही पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने पूरा जीवन देश की सेवा में गुजार दिया.पुलिसकर्मियों ने उन्हें गलत पीटा है.



Next Story