Top Stories

कानपुर:बीएसएफ जवान के साथ लूटपाट कर मारी गोली,घायल जवान अस्पातल में भर्ती

कानपुर:बीएसएफ जवान के साथ लूटपाट कर मारी गोली,घायल जवान अस्पातल में भर्ती
x
हाईवे पर बीएसएफ जवान को 6 बदमाशों ने घेरकर रोका और जमकर मारपीट की सोने की चेन और 26 हजार लूटकर भाग गए

कानपुर:उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बदमाश बेखोफ वारदातों को अंजाम दे रहे है.कानपुर देहात में शुक्रवार की रात में बदमाशों ने बीएसएफ जवान के साथ लूटपाट कर गोली मार दी.बतया जा रहा है कि हाईवे पर बीएसएफ जवान को 6 बदमाशों ने घेरकर रोका और जमकर मारपीट की सोने की चेन और 26 हजार लूटकर मौके से भाग गए.वही राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.जिसके के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जवान को पीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर शनिवार सुबह उसे जिला अस्पताल रेफर किया है।

आपको बता दे कि जैनपुर निवासी बीएसफ जवान शैलेंद्र सिंह (35) की तैनाती बांग्लादेश सीमा पर है।चार दिन पहले वह छुट्टी पर आए हुए थे। पारिवारिक सदस्य के रसधान स्थित बीयर ठेके से हिसाब करके वह शुक्रवार रात 10 बजे बाइक से अपने फुफेरे भाई वीरू संग घर वापस जा रहे थे। हाईवे पर सलेमपुर मोड़ पर पहले से घात लगाए खड़े 6 बाइक सवार बदमाशों ने घेराबंदी कर रोक लिया। मारपीट करते हुए गले से सोने की चेन और 26 हजार लूट लिए। विरोध पर पेट में गोली मारकर राजपुर की ओर भाग गए।

वहीं पुलिस ने परिजनों और घायल जवान के बयान लिए हैं। राजपुर थाने के एसआइ जीतमल ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।पुलिस ने घटनास्थल से 32 बोर तमंचे के दो खोखे और एक कारतूस बरामद किया है।वही शैलेंद्र के छोटे भाई भानू प्रताप सिंह ने बताया कि उसके भाई शैलेंद्र को रंजिश में गोली मारी गई है। किसने मारा है, इसके बारे में भइया जानते हैं।



Next Story