लाइफ स्टाइल

बेटे जहांगीर के नाम पर ट्रोल हुए करीना और सैफ, अब बुआ सबा आई सामने, शेयर की ये तस्वीर

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2021 7:52 AM GMT
बेटे जहांगीर के नाम पर ट्रोल हुए करीना और सैफ, अब बुआ सबा आई सामने, शेयर की ये तस्वीर
x

एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर पटौदी फैमिली के बच्चों की थ्रोबैक फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब सबा ने करीना कपूर और उनके छोटे बेटे जेह की एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. साथ करीना के बेटे के नाम जेह पर हुई ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया है.

फोटो में करीना बेटे जेह को किस करते हुए नजर आ रही हैं. सबा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मम्मी और जान जेह. जब एक मां अपने बच्चे को अपने अन्दर पालती है और उसे अपनी जान देती है...

केवल बच्चे की मां और पिता को ही ये तय करने की परमिशन होती कि बच्चा कैसे और किस तरह से ग्रो करेगा ...और नाम. कोई नहीं...कोई दूसरा नहीं... परिवार के दूसरे सदस्यों सहित, जो खुशी-खुशी सुझाव दे सकते हैं, कुछ भी कह सकते हैं. ये उसकी आत्मा है जिसने उस बच्चे को पाला है. माता-पिता के पास ही अधिकार हैं. ये सभी के लिए एक रिमाइंडर है. Today... tomorrow. Forever.' आखिर में उन्होंने लिखा- लव यू भाभी और बेबी जेह. बुआजान की तरफ से किस.

बता दें कि करीना कपूर खान ने फरवरी 2021 में बेटे को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर उनके बेटे की कई तस्वीरें वायरल हैं. करीना ने बेटे का नाम जहांगीर रखा है. प्यार से वो बेटे को जेह बुलाती हैं. हालांकि, जब करीना ने बेटे के नाम की अनाउंसमेंट की तो उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.



Next Story