Top Stories

कासगंज पुलिस ने एक और सनसनीखेज हत्या का किया खुलासा

कासगंज पुलिस ने एक और सनसनीखेज हत्या का किया खुलासा
x

कासगंज पुलिस का एक और सनसनीखेज हत्या का खुलासा, चरित्र पर शक को लेकर पति द्वारा ही अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर शव को बूढ़ी गंगा के किनारे गड्ढे में दबाया, पुलिस द्वारा महिला का कंकाल एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है।

बतादें कि 19 मार्च 2022 को एक महिला श्रीमती शारदा पत्नी हरीराम नि0 ग्राम नगला परसादी थाना पटियाली जनपद कासगंज जोकि कासगंज में भी किराये पर मकान लेकर रहती थी, अचानक गायब हो गयी थी जिसकी तलाश पुलिस द्वारा जगह-जगह पर की जा रही थी।

इसी दौरान दिनांक 21 मार्च 2022 को थाना सोरों क्षेत्रान्तर्गत ग्राम हसनपुर के खेतों में एक अज्ञात महिला की सिर कटी हुई सड़ी-गली लाश मिली थी जो हाथों में चूड़िया व पेटीकोट, ब्लाउज आदि कपड़े पहने हुए थी। पुलिस द्वारा उक्त अज्ञात महिला की शिनाख्त हेतु प्रचार-प्रसार कराया गया तो कु0 रोशनी पुत्री नन्हेलाल नि0 पचपुरा थाना अलीगंज जनपद एटा द्वारा महिला के कपड़ो के देखकर उसकी शिनाख्त अपनी बहिन श्रीमती शारदा पत्नी हरीराम के रूप में की गयी तथा बताया कि मेरी बहिन की उसके पति से नहीं बनती थी अक्सर दोनों मे झगडा होता रहता था । मुझे पूरा शक है कि मेरी बहिन की हत्या उसके पति द्वारा की गयी है तथा शव को छिपाने के उद्देश्य से यहाँ पर फेंका गया है ।

पुलिस अधीक्षक कासगंज श्री रोहन प्रमोद बोत्रे द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेकर घटना के अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी नगर श्री दीपकुमार पन्त के नेतृत्व मे प्रभारी निरीक्षक सोरों, एसओजी, सर्विलांस सहित चार टीमों का गठन किया गया । गठित टीमों द्वारा किया गये निरन्तर प्रयासों, मोबाइल की लोकेशन, सीडीआर आदि तमामी विवेचना से संदिग्ध हरीराम पुत्र पोखपाल नि0 नगला परसादी थाना पटियाली को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो प्रारम्भ में उसके द्वारा अपनी पत्नी शारदा को चरित्रहीन बताते हुए किसी अन्य के साथ भाग जाना बताया गया ।

जब पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मेरी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं था, वह मेरी मर्जी के बिना कासगंज में किराये के मकान में रह रही थी । मैने उसे काफी समझाया किन्तु वह मानने को तैयार नहीं थी, बदनामी के डर से मैंने अपने भाई राजाराम व साथी धर्मेन्द्र पुत्र रामप्रकाश तथा विनय पुत्र सतीशचन्द के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से पत्नी शारदा का गला दबाकर हत्या कर शव को अपनी मोटरसाइकिल पर रखकर ग्राम बडौला के पास बूढ़ी गंगा के किनारे गड्ढ़ा खोदकर जमीन में दबा दिया था । जो महिला का शव दिनांक 21.03.2022 ग्राम हसनपुर थानाक्षेत्र सोरों के खेतों में मिला है, वह मेरी पत्नी का नहीं है ना ही उसके बारे में मुझे कोई जानकारी है ।

अभि0 हरीराम द्वारा पूछताछ के दौरान दी गयी जानकारी के अनुसार तहसीलदार पटियाली, फील्ड यूनिट , प्रभारी निरीक्षक पटियाली मय पुलिस टीम के साथ ग्राम बडौला बूढी गंगा के पास पहुंचकर बताये हुये स्थान पर खुदाई करायी गयी तो जमीन के अन्दर से उपरोक्त महिला के शव का कंकाल बरामद किया गया । जिसे मौके पर सील-सर्वे मौहर कर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवाया गया है । इस सम्बन्ध में उ0नि0 श्री बृजकिशोर द्वारा अभियुक्त 1. हरीराम पुत्र पोखपाल 2. राजाराम पुत्र पोखपाल नि0गण नगला परसादी थाना पटियाली जनपद कासगंज 3. धर्मेन्द्र पुत्र रामप्रकाश नि0 मौ0 सराफा बाजार थाना पटियाली जनपद कासगंज 4. विनय पुत्र सतीशचन्द नि0 दरियावगंज थाना पटियाली जनपद कासगंज के विरूद्ध थाना पटियाली पर मु0अ0सं0 107/22 धारा 302/201 भादवि पंजीकृत कराते हुए अभियुक्त हरीराम को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है तथा शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक पटियाली के नेतृत्व में टीम गठित की गयी है ।


Next Story