लाइफ स्टाइल

कश्मीरा शाह ने उड़ाया रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का मजाक, कपल से मिला ऐसा करारा जवाब

Arun Mishra
11 Oct 2021 11:09 AM GMT
कश्मीरा शाह ने उड़ाया रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का मजाक, कपल से मिला ऐसा करारा जवाब
x
कश्मीरा शाह ने बिग बॉस 15 को लेकर ट्वीट लिखा.

नई दिल्ली : बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो गया है. बिग बॉस ओटीटी हाल ही में खत्म हुआ था. इस तरह कुल मिलाकर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का ढेर है. प्रतीक सहजपाल अपनी उल्टी-सीधी हरकतों से ऑडियंस का ध्यान खींचने की कोशिश में लगे हैं. बिग बॉस सीजन 15 को लेकर एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया और सीधे-सीधे उन्होंने बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर निशाना भी साधा. लेकिन रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से उन्हें इसका जवाब भी मिला.

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने बिग बॉस 15 को लेकर ट्वीट में लिखा, 'अभी कल रात का एपिसोड देखा और यह सीजन बिग बॉस के पिछले सीजन को करारा जवाब है. दिलचस्प लोगों को कास्ट करने के लिए शानदार जॉब टीम जो खेल खेलने में रुचि रखती है और अपना पूरा समय योग करने और सेब खाने में नहीं लगाती है.' योग और सेब से उनका सीधा निशाना अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पर था.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इस पर कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) को तुंरत जवाब दिया, 'मेरी तरफ से आपको प्यार और ताकत.' वहीं अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने भी कश्मीरा शाह को अपने अंदाज में जवाब दिया, 'उन सभी के लिए जो कुछ ट्वीट करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और जो बिग बॉस में एक और बेदम पारी हासिल के लिए काफी स्मार्ट हैं. मैं उन्हें 10 किलो सेब भेजूंगा और यदि आपको एक और मौका नहीं मिलता है तो योग वास्तव में आपकी मदद करेगा.'

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story