Top Stories

पांच साल पहले हुई तीन माह की बच्ची के अपहरण की गुत्थी को सुलझी, दो महिलाओं सहित तीन लोग गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
23 Oct 2021 6:43 AM GMT
पांच साल पहले हुई तीन माह की बच्ची के अपहरण की गुत्थी को सुलझी, दो महिलाओं सहित तीन लोग गिरफ्तार
x

हरियाणा के फरीदाबाद में कोतवाली थाना पुलिस ने पांच साल पहले हुई तीन माह की बच्ची के अपहरण की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक, चार जून 2016 को ओल्ड फरीदाबाद निवासी महिला ने तीन माह की बच्ची के अपहरण की शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी। मामले की छानबीन के बाद बाद पुलिस ने आरोपी उधम सिंह को ऊंचा गांव से दबोच लिया गया। उसकी निशानदेही पर दिल्ली से दो महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के संबंध में 20 अक्टूबर को मुखबिरों से जानकारी मिली थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ऑटो चालक और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर अगवा हुई बच्ची को भी सकुशल बरामद लिया है। बरामद की गई बच्ची की अब उम्र साढ़े पांच साल है। बच्चा न होने पर आरोपियों में से एक महिला ने अपहरण का षडयंत्र रचा था।

पुलिस की पूछताछ में उधम सिंह ने बताया कि उसने रेखा और उसकी बहन कोमल के साथ मिलकर टाउन नंबर-एक से बच्ची का अपहरण किया था। बच्ची की मां ओल्ड रेलवे स्टेशन फरीदाबाद झुग्गी बस्ती में रहती थी। रेखा को शादी के 14 साल बाद भी बच्चा नहीं हुआ था। बच्चे की चाहत में उसने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये लोग बच्चा चोरी करने वाले किसी गिरोह से तो नहीं जुड़े थे। इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।




Next Story