Top Stories

किन्नर को घर मे घुस कर गोली मारी, मचा हड़कम्प

Shiv Kumar Mishra
24 Oct 2021 3:23 AM GMT
किन्नर को घर मे घुस कर गोली मारी, मचा हड़कम्प
x

उधम सिंह नगर में आए दिन आपराधिक वारदात बढ़ रहे हैं,अब ताजा मामला किच्छा क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक किन्नर के घर में घुसकर उसे गोली मारने की घटना को अंजाम दिया गया है। घायल किन्नर को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है, बताया जा रहा है कि किन्नर के पेट में गोली लगी है।

जानकारी के मुताबिक मुंडिया देवरनिया जनपद बरेली की रहने वाली किन्नर सपना अपने दो साथी अन्नू और मुन्नी के साथ किच्छा के फुलभट्टा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरा इलाके में किराए के मकान में रहती हैं। शनिवार की शाम को जैसे ही वह अपने घर में खाना बनाने की तैयारी कर रही थी, तो इस दौरान अनु और मुन्नी खाना बनाने रसोई में गई थी और सपना आंगन में थी कि तभी बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों में एक घर के अंदर घुसा और सीधे सपना किन्नर पर फायर झोंक दिया। जबकि दूसरे ने बाइक स्टार्ट कर बाहर तैयार रखी थी, गोली सपना किन्नर के पेट पर लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई और हमलावर फरार हो गए।

जैसे ही किन्नर को गोली मारने की सूचना मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में पुलिस क्षेत्राधिकारी, एस एच ओ तथा चौकी प्रभारी सहित फोर्स मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायल सपना को रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। प्रथम दृष्टया यह बताया जा रहा है कि किन्नरों का सितारगंज के किन्नरों से आपसी विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में छानबीन कर रही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story