Top Stories

कीर्ति फाउंडेशन : एक अनोखी पहल

Desk Editor
26 Sep 2021 7:41 AM GMT
कीर्ति फाउंडेशन : एक अनोखी पहल
x
कीर्ति फाउंडेशन* के तत्वाधान में निर्धन व बेरोजगार महिलाओ के लिए निःशुल्क क्राफ्ट ट्रेनिंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जिससे गरीब व बेरोजगार महिलाए को भी अपनी आर्थिक-सामाजिक स्थिति मे सुधार कर आत्मनिर्भर बनने की शिक्षा दी गई

लखनऊ : कीर्ति फाउंडेशन के द्वारा 25 सितंबर दिन शनिवार को गर्भवती महिलाओ को खान-पान व पोषण से संबंधित निःशुल्क परामर्श स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर जच्चा-बच्चा के देखभाल के लिए मुफ्त दवाई वितरित की गई।

महिलाओ और गर्भस्थ शिशु के कुपोषण के निवारण के लिए कुशल चिकित्सकों द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित हुआ जिसमे महिलाओ को खान-पान सम्बन्धित जानकरी दी गई और आयरन, कैल्शियम, मल्टी- विटामिन्स की दवाईयां और फलों का वितरण किया गया।

*कीर्ति फाउंडेशन* के तत्वाधान में निर्धन व बेरोजगार महिलाओ के लिए निःशुल्क क्राफ्ट ट्रेनिंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जिससे गरीब व बेरोजगार महिलाए को भी अपनी आर्थिक-सामाजिक स्थिति मे सुधार कर आत्मनिर्भर बनने की शिक्षा दी गई।

फाउन्डेशन की अध्यक्षा डॉ. कीर्ति पाण्डेय ने शनिवार को विकास नगर, यूनिटी सिटी चौराहा के पास स्थित ' कीर्ति फाउंडेशन कार्यक्रम के अवसर पर फाउंडेशन के प्रबंधक डॉक्टर इन्द्र नील चटर्जी जी के साथ शंकर शरण श्रीवास्तव, सदस्य डॉ. साहू एवं शोभा श्रीवास्तव के अभूतपूर्व योगदान के लिए धन्यवाद किया।

Next Story