Top Stories

Koffee With Karan 7: एकसाथ 2 लड़कों संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं अनन्या पांडे, मां भावना पांडे ने खोली पोल

Special Coverage Desk Editor
23 Sep 2022 11:48 AM GMT
Koffee With Karan 7: एकसाथ 2 लड़कों संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं अनन्या पांडे, मां भावना पांडे ने खोली पोल
x
Koffee With Karan 7: फिल्म इंडस्ट्री की तीन बेहद खूबसूरत औरतें, जो कि ग्रेट एक्टर्स की वाइफ भी हैं, भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान करण जौहर के होस्ट किए जा रहे चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के 12वें एपिसोड में दिखाई दीं।

Koffee With Karan 7: फिल्म इंडस्ट्री की तीन बेहद खूबसूरत औरतें, जो कि ग्रेट एक्टर्स की वाइफ भी हैं, भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान करण जौहर के होस्ट किए जा रहे चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' के 12वें एपिसोड में दिखाई दीं। अपने मेहमानों के साथ बातचीत के दौरान करण ने कहा कि भावना की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने 'एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया।' अनन्या ने कुछ महीने पहले अपने बॉयफ्रेंड-एक्टर ईशान खट्टर से ब्रेकअप कर लिया था।

गौरी खान बेटी को देती हैं ये सलाह

रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण ने गौरी से उनकी बेटी और उभरती हुई एक्ट्रेस सुहाना खान के लिए डेटिंग सलाह के बारे में पूछा। करण ने पूछा, 'एक सलाह जो आपने सुहाना को डेटिंग के बारे में दी थी।' गौरी ने जवाब दिया, 'कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें। कभी नहीं।'

एक समय पर दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या

भावना पांडे को देखते हुए करण ने फिर कहा, 'मुझे लगता है कि अनन्या पहले ही ऐसा कर चुकी हैं।' भावना ने कहा, 'क्या उसने?' करण ने जवाब दिया, 'हां। मुझे लगता है कि वह दो लड़कों के बीच में थीं।' भावना ने जवाब दिया, 'नहीं, वह दो के बारे में सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ ब्रेकअप कर लिया।'

विजय के साथ डेट पर गई थीं अनन्या

अनन्या सातवें एपिसोड में एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ करण के शो में आई थीं। जब वे चर्चा कर रहे थे कि वे लाइगर के लिए फिल्म करते समय 'एक डेट' पर कैसे गए, करण ने अनन्या से पूछा, 'जब आप ईशान को डेट कर रही थीं तब आप विजय के साथ डेट पर गई थीं?' दोनों ने कहा कि यह 'फ्रेंडली डेट' थी। बाद में अनन्या की तरफ से करण ने कन्फर्म किया कि उन्होंने ईशान खट्टर को डेट किया है।

ईशान से डेटिंग पर अनन्या?

अनन्या ने कहा, 'मैं सिंगल हूं। कोई पूछ नहीं रहा है लेकिन मैं सिंगल हूं' और करण ने पूछा, 'आपने ईशान से ब्रेकअप कर लिया।' अनन्या ने उनकी बात न सुनने का नाटक किया तो करण ने कहा, 'तुम ईशान को डेट कर रही थी, फिर ब्रेकअप कर लिया। चलो, सबको पता था कि तुम ईशान को डेट कर रही थी।' करण ने अनन्या से यह भी पूछा कि क्या वह कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं और उन्होंने जवाब दिया, 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।' करण ने अनन्या से यह भी कहा कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर 'बहुत हॉट' लगते हैं।

अनन्या से ब्रकअप पर ईशान ने क्या कहा?

हफ्तों बाद ईशान शो में कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ आए थे। करण ने उनसे पूछा, 'आपने हाल ही में अनन्या के साथ संबंध तोड़ लिया' और उन्होंने यह कहते हुए आपत्ति जताई, 'क्या मैंने, क्योंकि आपने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है।' करण ने साफ किया कि ब्रेकअप हमेशा आपसी होता है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अनन्या से पिछले एपिसोड में पूछा था कि क्या वह ईशान को डेट करते हुए विजय के साथ डेट पर गई थीं और उन्होंने इससे इनकार किया था। इस पर ईशान ने भी ज्यादा कुछ बोलना जरूरी नहीं समझा।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story