Top Stories

Lakhimpur Kheri Violence : आशीष मिश्रा को तीन दिन की पुलिस रिमांड? होंगे बड़े खुलासे!

Arun Mishra
11 Oct 2021 10:31 AM GMT
Lakhimpur Kheri Violence : आशीष मिश्रा को तीन दिन की पुलिस रिमांड? होंगे बड़े खुलासे!
x
आशीष मिश्रा केस में सुनवाई पूरी हो चुकी है.

लखीमपुर खीरी कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है. अदालत ने उसे तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. स्‍थानीय अदालत ने आरोपी आशीष मिश्रा को शर्तों के साथ तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है।

लखीमपुर खीरी में पिछले हफ्ते हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को सीजेएम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. अदालत ने तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. अब अगले तीन दिनों तक एसआईटी आशीष से और अधिक पूछताछ कर सकेगी.

दूसरी तरफ प्रियंका गांधी का लखनऊ में मौन व्रत शुरू हो गया है. कांग्रेस पार्टी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त करने की मांग कर रही है.

पुलिस ने कहा - बस 12 घंटे हो पाई पूछताछ

सुनवाई के दौरान पुलिस की तरफ से कहा गया कि आशीष मिश्रा से सिर्फ 12 घंटे पूछताछ हो पाई, जिसमें उसने जवाब नहीं दिए. इसलिए उनको 14 दिन की पुलिस हिरासत चाहिए. वहीं आशीष के वकील ने कहा कि पुलिस पर आशीष से पूछने के लिए सिर्फ 40 ही सवाल थे, जिनको पूछ लिया गया था. आशीष के वकील ने कहा कि 12 घंटे की सुनवाई में सिर्फ एक बार पानी दिया गया था. बिना ब्रेक के लगातार सवाल पूछे जाते रहे जिनके जवाब दिए गए.

आशीष के वकील की तरफ से कहा गया कि अगर पुलिस को पूछताछ ही करनी है तो वह जेल में जाकर कर सकती है.

प्रियंका गांधी ने रखा मौन व्रत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मौन व्रत के लिए लखनऊ हजरतगंज में गांधी प्रतिमा पहुंच गई हैं. उनके साथ वहां सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद हैं. प्रियंका का मौन व्रत शुरू हो चुका है. कांग्रेस पार्टी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्ख़ास्त करने की मांग कर रही है.

Next Story