लाइफ स्टाइल

Lalu Prasad Yadav: BJP पर जमकर बरसे लालू यादव, बोले- गृहयुद्ध की तरफ जा रहा देश

Desk Editor Special Coverage
6 Jun 2022 12:37 PM GMT
Lalu Prasad Yadav: BJP पर जमकर बरसे लालू यादव, बोले- गृहयुद्ध की तरफ जा रहा देश
x
Lalu Prasad Yadav News: RJD चीफ लालू यादव ने BJP के खिलाफ तीखा हमला करते हुए कहा कि देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है. बिहार के पूर्व सीएम ने लोगों से महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ एकजुट होने का भी आह्वान किया.

Lalu Prasad Yadav News: RJD चीफ लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने दावा किया है कि देश गृहयुद्ध (civil war) की ओर बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि मैं लोगों से देश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार (inflation, unemployment and corruption) के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान करता हूं. संपूर्ण क्रांति दिवस में वर्चुअली संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा कि जिस तरह से BJP काम कर रही है, देश गृहयुद्ध की ओर बढ़ रहा है. जिस तरह संपूर्ण क्रांति के लिए जयप्रकाश जी ने लाखों लोगों को तैयार किया था. मैं आपसे अपील करता हूं आपसब एकजुट रहें हमसब मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे और जीतेंगे. RJD चीफ ने कहा कि आज देश में तानाशाही और धूर्त सत्ता हमारे देश के भाईचारे और एकता (brotherhood and unity) को नष्ट करना चाहती है.

बीजेपी ने दिया जवाब

लालू यादव के इस बयान के बाद बीजेपी भड़क गई और रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने इसको लेकर लालू यादव पर पलटवार किया है. जेपी ने उस वक्त नारा दिया था कि भ्रष्टाचार मिटाओ, नया बिहार बनाओ. आज जो लोग पूर्ण क्रांति की बात कर रहे हैं, उनका जेपी के नारे के बारे में क्या कहना है?

बता दें RJD द्वारा आयोजित संपूर्ण क्रांति दिवस कार्यक्रम में लालू यादव के पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. लालू यादव ने एक वीडियो संदेश भेजा जिसमें उन्होंने लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि दी.

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story