Top Stories

दिल्ली की निर्भया की तरह ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर ने बस में बैठी महिला यात्री का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया

Shiv Kumar Mishra
13 March 2022 7:10 AM GMT
दिल्ली की निर्भया की तरह ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर ने बस में बैठी महिला यात्री का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया
x

धार। मप्र के धार (Dhar News) जिले में दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक महिला यात्री के साथ यात्री बस में दुष्कर्म ( Rape In Dhar Madhya pradesh ) की घटना को अंजाम दिया गया है। पूरा मामला मनावर थाना क्षेत्र का है। महिला ने आरोप लगाया है कि एक निजी यात्री बस के ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर ने बस में बैठी महिला यात्री का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

जानकारी के मुताबिक, इस निजी बस में महिला यात्री बैठी थी, लेकिन बस ड्राइवर ने उसे गंतव्य पर नहीं उतारा। वहीं जब महिला समेत दूसरे यात्रियों ने महिला को सही जगह पर न उतारने का कारण पूछा तो ड्राइवर-कंडक्टर बहाना बनाते रहे।

इस संबंध में मनावर थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि एक महिला यात्री बस में बैठी थी। इस दौरान बस ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर ने पीड़ित महिला को उसके गंतव्य पर नहीं उतारा। बल्कि बहाना बनाकर उससे आगे उतारने की बात कही।

जिसके बाद वे बस को मनावर ले आए, जहां सुनसान जगह ले जाकर बस को रोककर कंडक्टर ने महिला से दुष्कर्म किया। वहीं, ड्राइवर और क्लीनर ने भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर राहगीर और पास में बकरियां चराने वाले बस के पास पहुंचे, जहां महिला ने आपबीती उन लोगों को सुनायी।

पीड़ित महिला की आपबीती सुनकर वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया, हालांकि क्लीनर और दुष्कर्म करने वाला कंडक्टर भागने में सफल रहे। वहीं घटना की जानकारी लोगों ने मनावर थाना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करतें हुए बस को जब्त कर लिया है। महिला के बयान पर पुलिस बस कंडक्टर, ड्राइवर और क्लीनर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Story