राष्ट्रीय

बसपा के 18 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, जानिए मायावती के अलावा किस किस को मिली जगह जानिए?

सुजीत गुप्ता
23 Jan 2022 6:01 AM GMT
बसपा के 18 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, जानिए मायावती के अलावा किस किस को मिली जगह जानिए?
x

बहुजन समाज पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 18 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। स्टार प्रचारकों की सूची में मायावती के भाई आनंद कुमार को स्टार प्रचारक बनाया गया। पहले चरण के स्टार प्रचारक की सूची में मायावती, आनंद कुमार, सतीश चंद्र मिश्रा, मुनकाद अली, समसुद्दीन राईन, सतपाल पीपला, गोरे लाल जाटव, राजकुमार गौतम, सूरज सिंह जाटव, आशीर्वाद आर्य, नकुल दुबे, प्रदीप जाटव, श्री प्रताप सिंह बघेल, दिनेश कुमार काजीपुर, डॉ कमल सिंह, राज करतार सिंह नागर, चांद सिंह कश्यप, सत्य प्रकाश का नाम शामिल है।


स्टार प्रचारकों की सूची जारी होने से पहले मायावती ने रविवार सुबह एक ट्वीट कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मायावती ने लिखा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घण्टों के भीतर ही अपना स्टैण्ड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

मायावती ने कहा कि यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है।

Next Story