Top Stories

Live Update: आज की सबसे बड़ी खबरें, भूपेश बघेल बोले नहीं उतरने दे रही सरकार लखनऊ में मेरा विमान

Shiv Kumar Mishra
3 Oct 2021 7:20 PM GMT
Live Update: आज की सबसे बड़ी खबरें, भूपेश बघेल बोले नहीं उतरने दे रही सरकार लखनऊ में मेरा विमान
x
Live Update Today's biggest news

नई दिल्ली : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रियंका गांधी कल रात ही लखीमपुर के लिए निकल गईं और उन्हें सीतापुर में हिरासत में लिया गया। मेरा भी कार्यक्रम बना(वहां जाने का), लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार प्लेन नहीं उतरने दे रही है। धारा 144 तो लखीमपुर में लगी है, लखनऊ में उतरने क्यों नहीं दिया जा रहा?

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में हुए किसान और बीजेपी कार्यकर्ताओं के संघर्ष में अब तक आठ लोंगों की जान चली गई है. इसको लेकर कांग्रेस की नेता प्रियंका गाँधी लखनऊ से लखीमपुर खीरी के लिए रात में ही प्रस्थान कर चुकीं है. जबकि घर से निकलने में उन्हें काफी समस्या का सामना करना पड़ा.

वहीं बहुजन समाज पार्टी के नेता सतीश चंद्र मिश्रा को उनके घर पर हाउस अरेस्ट किया गया है जबकि वो पुलिस अधिकारीयों से पूंछ ते रहे की हमें ऑर्डर दिखाओ कि हमको किसके आदेश पर रोका गया है.

साथ ही भीम आर्मी के चीफ चन्द्रशेखर को सीतापुर के टोल प्लाजा पर पुलिस ने रोक लिया है और उनको आगे नहीं निकलने दिया जा रहा है. ये सभी नेता उन किसानों के परिवार से मिलने के लिए निकले है जिनकी आज मौत हो गई.


इलाके के CO से प्रियंका गांधी ने आर्डर मांगा. CO साहब बिना आर्डर के प्रियंका गांधी को हाउस अरेस्ट करने पहुँचे थे. जेब से आर्डर न निकला तो प्रियंका सुरक्षा घेरे को तोड़ती हुई लखीमपुर के लिए निकल गई. प्रियंका गांधी अपने आवास से पैदल ही 1090 चौराहे की तरफ निकली. प्रियंका गाँधी पुलिस का दबाब देखकर गाड़ी से उतरकर पैदल ही चल पड़ीं तो फिर पुलिस को उनको निजी गाडी से जाने की अनुमति देनी पड़ी फिलहाल प्रियंका लखनऊ से निकल चुकी है. .उन की पुलिस से झड़प हुई.झड़प के बाद प्रियंका गांधी अपनी गाड़ी में बैठकर लखीमपुर के लिए रवाना हो गई.

Next Story