Top Stories

20 फीट नीचे नहर में गिरा सवारियों से भरा लोडर

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2021 7:02 PM GMT
20 फीट नीचे नहर में गिरा सवारियों से भरा लोडर
x
हादसे में 30 लोग घायल सभी का जिला अस्तताल में किया जा रहा है इलाज

कौशाम्बी।*बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया है। 30 सवारियों से भरा लोडर पुल की रेलिंग तोड़कर 20 फीट नीचे नहर में गिर गया जिससे सभी घायल हो गए। घायलों में चार बच्चे और 11 महिलाएं शामिल हैं। वहीं एक बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र के हटवा गांव के पास हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर के असोथर निवासी दीपू (30) पुत्र बैजू अपनी बेटी पल्लवी (2) व शारदा (3) का मुंडन कराने चित्रकूट के कामतानाथ मंदिर जा रहा था। दीपू के साथ उसके माता-पिता, दादा-दादी, चाचा-चाची, भाई-भाभी सहित परिवार एवं अन्य रिश्तेदार भी थे।परिवार में शामिल तकरीबन 30 लोग फतेहपुर से गांव की एक लोडर लेकर चित्रकूट धाम के लिए मंगलवार की रात निकल पड़े। चित्रकूट मार्ग पर हटवा गांव के पास ड्राइवर को झपकी आ गई जिससे लोडर पुल की रेलिंग तोड़कर 20 फीट नीचे नहर में गिर गया।

हादसे में चीख पुकार मच गई स्थानीय ग्रामीणों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीएमएस डॉ. दीपक सेठ ने बताया, हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। करीब 30 मरीज भर्ती किये गए हैं जिसमें महिलाएं, बुजुर्ग और मासूम बच्चे शामिल हैं। लोडर के ड्राइवर राधेश्याम को भी चोट लगी है उसका भी इलाज जारी है। घटना में किसी की मौत नहीं हुई है।

राजकुमार पत्रकार

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story