Top Stories

फिल्मी कहानी से कम नहीं इंस्टाग्राम का ये प्यार, असलियत जान प्रेमी के उड़े होश

सुजीत गुप्ता
26 Feb 2022 12:33 PM GMT
फिल्मी कहानी से कम नहीं इंस्टाग्राम का ये प्यार, असलियत जान प्रेमी के उड़े होश
x

प्यार करने वाले लोग किस हद तक जा सकते हैं किसी को कोई अंदाजा नही होता है, ऐसे में कानपुर के चकरी में मामला सामने आया है जहा बीस वर्षीय युवक की चार माह पहले इंस्टाग्राम पर 24 वर्षीय युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों में बातचीत कब प्यार में बदल गई, ये उन्हें भी पता नहीं चला।

इंटाग्राम पर लाइव चैटिंग के अलावा मैसेज का भी सिलसिला शुरू हो गया। प्यार की बातें मिलने से लेकर शादी तक पहुंच गईं। प्रेमिका ने युवक को पुण से उसके घर आने की बात कही तो उसने हंसी में टाल दिया।

लेकिन पुणे से प्रेमिका अचानक प्रेमी के गृह नगर कानपुर पहुंची और उसे फोन किया। फोन पर उसके कानपुर आने की जानकारी पर युवक घबरा गया। उसने घर के बाहर ही प्रेमिका से मुलाकात की और उसे अपने परिचित के घर पर ठहरा दिया।

अब युवक अपनी प्रेमिका को घरवालों के सामने लाने का तानाबाना बुनने लगा। युवक की हरकतों से घरवालों को शक हुआ और प्रेमिका के बारे में जानकारी हुई। करीब एक सप्ताह बाद वह प्रेमिका को घर लाया तो हाईवोल्टेज ड्रामे की शुरुआत हुई। घरवाले उसकी प्रेमिका को वापस भेजने की जिद पर अड़ गए लेकिन युवक तैयार न हुआ।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो युवती ने घरवालों से बात कराई। इसके बाद सामने आया कि युवती अपने पति और ढाई साल के बेटे को छोड़कर कानपुर प्रेमी के पास आ गई है। इस बात का पता चलते प्रेमी और उनके घरवालों के भी होश उड़ गए।

चकेरी थाने के दारोगा जैदान सिंह ने बताया कि पुणे की 24 वर्षीय महिला की चार माह पहले इंस्टाग्राम पर कानपुर के 20 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई थी। 13 फरवरी को महिला अपने पति और ढाई साल के बच्चे को छोड़कर युवक के पास कानपुर आ गई। युवक ने स्वजन को जानकारी दिए बिना महिला को परिचित के घर पर ठहरा दिया।

परिचितों ने घर पर ठहराई युवती के बारे में युवक के घरवालों को बताया तब मामला खुला। युवक के स्वजन ने विरोध जताया और मामला पुलिस तक आया। जांच पड़ताल में पता चला कि युवती शादीशुदा है और उसका ढाई साल का बच्चा है, जिन्हें छोड़कर वह प्रेमी के पास आई है। इस बात कही जानकारी प्रेमी युवक को हुई तो वह भी इन्कार करने लगा। बीते गुरुवार को पुणे से पति, मां व पिता के कानपुर आने पर युवती को वापस भेज दिया गया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story