Top Stories

लव, सेक्स और धोखा, आखिर मामला क्या है?

सुजीत गुप्ता
26 Nov 2021 9:21 AM GMT
लव, सेक्स और धोखा, आखिर मामला क्या है?
x

युवती के साथ खड़ा आरोपी, यह फोटो शादी के समय की है

ग्वालियर में लव, सेक्स और धोखा का नया मामला सामने आया है। ब्यूटी पार्लर संचालिका का आरोप है कि चार साल पहले उसकी एक युवक से दोस्ती हुई। चार साल लिव-इन रहे। इस दौरान शादी का भरोसा देता रहा। आर्य समाज मंदिर में शादी भी की। अब पति उसे पत्नी मानने से इनकार कर रहा है। वह युवक अब किसी और से शादी करने की फिराक में है।

ये है मामला?

सिटी सेंटर ओहदपुर लोटस विला निवासी 25 वर्षीय युवती सिटी सेंटर एरिया में ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है। एसपी ग्वालियर अमित सांघी को की गई शिकायत में उसने बताया कि चार साल पहले उसकी दोस्ती चार शहर का नाका निवासी महेन्द्र आर्य के साथ हुई थी। कुछ दिन बाद महेन्द्र ने प्यार का इजहार किया। साथ ही उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए।

धीरे-धीरे वह युवती से रुपए भी ऐंठता गया। करीब 5 लाख रुपए उसने ऐंठ लिए। जब युवती ने अपने रुपए वापस मांगे तो महेन्द्र ने 19 सितंबर को मुरार बारादरी चौराहा स्थित आर्य समाज मंदिर में उसे ले जाकर वहां गले में माला डालकर और मांग भरकर शादी कर ली। इस पर उसने कहा कि अभी यह बात दोनों अपने-अपने परिवारों को नहीं बताएंगे। सही समय आने पर शादी का खुलासा करेंगे।

इसी बीच युवती को पता लगा कि महेन्द्र उसे धोखा देकर कहीं और शादी करने की तैयारी कर रहा है। 6 अक्टूबर को युवती उसके घर जा पहुंची। वहां झांसी से लड़की वाले आए थे। युवती ने हंगामा किया तो वह शादी तोड़कर लौट गए। यहां महेन्द्र और उसके परिजन ने उसे काफी गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी।

शराब के नशे में आता है मारपीट कर दुष्कर्म करता है

इस घटना के बाद अब आरोपी ने सारी हदें पार कर दी है। युवती का कहना है कि वह शराब और गांजा के नशे में आता है। गाली गलौज कर मारपीट करता है और मेरे साथ जबरदस्ती कर चला जाता है। उसने धमकी दी है कि वह उसे जान से खत्म कर देगा। युवती ने यह भी बताया कि वह विश्वविद्यालय थाना भी गई थी, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। जिसके बाद एसपी ऑफिस आना पड़ा। एसपी ग्वालियर ने आवेदन को जांच में लेकर आगे कार्रवाई के लिए भेजा है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story