Top Stories

प्यार की खूनी स्टोरी: अवैध संबंध, पति-पत्नी, फूफा, साजिश और फांसी

Shiv Kumar Mishra
16 Sep 2021 4:15 AM GMT
प्यार की खूनी स्टोरी: अवैध संबंध, पति-पत्नी, फूफा, साजिश और फांसी
x
Love Story Illegal Relationship, Husband-Wife, Fufa, Conspiracy and Hanging

गाजियाबाद: गाजियाबाद में पुलिस ने 45 साल के शख्स की हत्या के आरोप में पत्नी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. इसके बाद उसने पति के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. लेकिन पति का शव बरामद होने के बाद साजिश का खुलासा हो गया. उधर, जेल जाने के डर से प्रेमी फूफा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. फांसी लगाने वाला शख्स महिला के शौहर का फूफा था.

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाने का है. यहां पांच दिन पहले ढबारसी के जंगल में नाहल निवासी 45 साल के अनीस की हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को मुख्य आरोपी पत्नी दिलशादी उर्फ गुड्डी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, 11 सितंबर को अनीस का शव मिला था. पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी ने प्रेमी जान मोहम्मद जो कि रिश्ते में उसका फूफा लगता है के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. इधर, अनीस का शव मिलने के बाद आरोपी फूफा ने भी आत्महत्या कर ली.

महिला ने मृतक के साथ मिलकर साजिश रची थी. इसी के तहत अनीस को महिला ने काम के लिए हापुड़ भेजा था. यहां प्रेमी ने भारी वस्तु से हमला कर अनीस को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद महिला ने अपने बहनोई और देवर के खिलाफ पति की हत्या का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया. जब पुलिस ने अनीस के शव की तलाशी ली तो दिलशादी बिना देर किए सीधे पुलिस को घटनास्थल तक ले गई. इसके बाद पुलिस को दिलशादी पर शक होने लगा. पुलिस ने दिलशादी की कॉल डिटेल खंगाली तो जान मोहम्मद के साथ घंटों बात होने की जानकारी सामने आई. इसके बाद पुलिस को दिलशादी और जान मोहम्मद के बीच अवैध संबंधों के बारे में पता चला.


Next Story