Top Stories

24 घंटे के भीतर बेटी को दी खौफनाक मौत, प्रेमी पति ने दर्ज कराया FIR, मां बदलती रही बार बार बयान 

24 घंटे के भीतर बेटी को दी खौफनाक मौत, प्रेमी पति ने दर्ज कराया FIR, मां बदलती रही बार बार बयान 
x

बेटी का अनुसूचित जाति के युवक से प्यार करना जब पिता को पता चला तो इतना नागवार गुजरा की वो प्रेमी को छोड़ अपनी ही बेटी को खौफनाक तरीके से मौत की नींद सुला दी, ये मामला मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र में बेटी को मारने के लिए परिवार और रिश्तेदारों ने 24 घंटे में खौफनाक साजिश रच डाली।

पहले रूमा को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा और फिर मार डाला। बेटी का कसूर इतना था कि उसने अनुसूचित जाति के युवक से मोहब्बत के बाद शादी कर ली थी। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। रूमा के छह भाई हैं।

रूमा उर्फ रोमा का राहुल से करीब दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रूमा आठ-भाई बहनों में सबसे छोटी बताई गई है। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। उसने इंटर पास की है। तीन महीने पहले ही रूमा बालिग हुई थी। इसी दौरान जुलाई माह में उसने राहुल के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी।

इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को शुक्रवार दोपहर को पता चली। घर के सामने रह रहे अनुसूचित जाति के लड़के से रूमा ने शादी कर ली है। इसकी जानकारी पर रूमा के मामा के दो लड़के भी शुक्रवार रात में ही भूड़पुर गांव में पहुंच गए।

पुलिस सूत्रों की मानें तो रातभर लड़की को परिजनों ने बंधक बनाकर पीटा। इसकी भनक राहुल हो गई, लेकिन वह कुछ नहीं कर सका। शनिवार की सुबह रूमा घर से बाहर नहीं निकली। जबकि उसके मामा के बेटे व तीन भाई गायब हो गए थे। राहुल को आभास हो गया था कि रूमा के साथ कोई अनहोनी हो गई है।

उनके घर पर उनके परिवार की भीड़ लगने लगी और मौत की खबर आ गई। शाम करीब साढ़े छह बजे रूमा का शव परिवार वाले लेकर श्मशानघाट में पहुंचे। तभी राहुल ने पुलिस को जानकारी दे दी। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

राहुल ने एसएसपी को बताया कि उसकी पत्नी रूमा की उसके परिजनों ने हत्या कर दी। उसके शव को गुपचुप तरीके के श्मशानघाट में ले गए हैं। एसएसपी ने थाना पुलिस को सूचना दी। शुरूआत में पुलिस ने समझा कि मामला पति-पत्नी के बीच का है। लेकिन पुलिस को जब यह पता चला कि मामला ऑनर किलिंग का है, तो खलबली मच गई। एसपी देहात खुद गांव में जांच करने पहुंच गए।

पुलिस ने रूमा की मां को हिरासत में ले लिया है। वह बार-बार बयान भी बदल रही है। पुलिस का कहना है कि पहले तो रूमा की मां कह रही थी कि बेटी की तबियत खराब हो गई थी, जिसके चलते मौत हुई है। बाद में उसने बताया कि बेटी ने पंखे पर लटककर जान दे दी है। देर रात पुलिस वाले रूमा के भाई और ममेरे भाईयों की तलाश में दबिश देने में लगे रहे।


Next Story