Top Stories

दस दिन पुरानी दुल्हन के घर पहुंचा प्रेमी, तो फिर हुआ खतरनाक काम

Shiv Kumar Mishra
25 Dec 2020 6:22 AM GMT
दस दिन पुरानी दुल्हन के घर पहुंचा प्रेमी, तो फिर हुआ खतरनाक काम
x

उत्तर प्रदेश के देवरिया में प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. बनकटा पुलिस ने 7 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है. घटना बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय ग़ांव की बुधवार रात की है. दोनों में वर्षों से प्रेम सम्बन्ध था. दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन 8 दिसम्बर को लड़की के घरवालों ने लड़की की शादी दूसरे लड़के विकास पांडेय से करवा दी थी.

गौरतलब है कि बिहार के सिवान जिले के थाना दरौली के डरैली मठिया गांव की काजल की शादी 8 दिसम्बर को देवरिया के बनकटा थाना के नोनार पांडेय ग़ांव के विकास पाण्डेय से हुई थी. बुधवार 23 दिसम्बर की देर रात काजल का प्रेमी पंकज मिश्रा अपने साथियों के साथ प्रेमिका के बुलाने पर उसके ससुराल पहुंच गया. लड़की की रजामंदी से उसको अपने साथ ले जाने लगा जिस पर उसके पति विकास पांडेय और ससुर जितेंद्र पांडेय ने विरोध जताया.

तब प्रेमी पंकज और उसके साथियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया. शोर व हल्ला सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और प्रेमी पंकज को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि इसके साथी भाग निकले. ग्रामीणों ने पंकज को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. इस सूचना पर बनकटा पुलिस पहुंची और घायल युवक को सीएचसी भाटपाररानी ले गई. उसके बाद डॉक्‍टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन पंकज की रास्ते में ही मौत हो गई.

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्रा ने बताया कि देवर‍िया जनपद के थाना बनकटा के गांव नोनार पांडे में एक लड़की की शादी 8 दिसंबर को इसी महीने हुई थी और वह पास के थाना दरौली जनपद सिवान की रहने वाली है. उसका अपने गांव के लड़के से ही बहुत पहले से संबंध था जिसका नाम पंकज है. पंकज बुधवार रात अपने दो-तीन साथियों के साथ रात 11 बजे महिला के ससुराल में पीछे के दरवाजे से घुसा और उसे ले जाने लगा. इस पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ जि‍समें युवक घायल हो गया और हॉस्‍प‍िटल ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई. इस सम्बन्ध में तहरीर लेकर नियम अनुसार विधिक कार्रवाई कराई जा रही है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story