Top Stories

आगरा में प्रेमी युगल ने हाथों में गमछा बांध ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, रिश्ते की बहन से हुआ प्यार, नहीं हो सकती थी शादी,

Shiv Kumar Mishra
18 April 2022 2:14 PM GMT
आगरा में प्रेमी युगल ने हाथों में गमछा बांध ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, रिश्ते की बहन से हुआ प्यार, नहीं हो सकती थी शादी,
x

आगरा के थाना सैंया क्षेत्र में सोमवार सुबह प्रेमी-प्रेमिका की लाशें रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। बताया गया है कि नगला गडुवा गांव में रहने वाले प्रेमी युगल ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। एक ही गांव का होने की वजह से ये रिश्ते में भाई-बहन थे। इससे उन्हें संबंध आगे बढ़ाने में दिक्कत हो रही थी। उधर, घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजनों के कार्रवाई से इनकार करने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

सोमवार सुबह छह बजे आगरा-ग्वालियर ट्रैक पर ग्राम भगतूपुरा के पास रेलवे के चौकीदार ने युवक व युवती के शव पड़े दिखे। उनके हाथ गमछे से बांधे थे। कुछ ही देर मे सूचना आग की तरह फैल गई। भीड़ आ पहुंची। कुछ लोगों ने युवक व युवती को पहचान लिया। दोनों पास के ही गांव नगला गडुआ के निवासी थे। युवती के परिजन उसे खोज रहे थे। सूचना पर चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली।

परिजनों ने बताया कि उन्हें दोनों में प्रेम संबंध की कोई जानकारी नहीं थी। चौकी प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्ष कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते थे, इस वजह से पंचनामा भरकर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। घटना के संबंध में कोई भी गांववाला मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं था। बताया गया कि एक ही गांव के होने के चलते इनमें आपस में भाई-बहन का रिश्ता था, शादी न हो पाने से आहत होकर यह कदम उठाया। दोनों सुबह करीब चार बजे घर से निकले थे। युवती के परिजनों को घटना की जानकारी सुबह करीब सात बजे हुई।

Next Story