धर्म-कर्म

साल 2022 में इन 4 राशियों पर रहेंगी मां लक्ष्मी मेहरबान

सुजीत गुप्ता
18 Dec 2021 3:28 AM GMT
साल 2022 में इन 4 राशियों पर रहेंगी मां लक्ष्मी मेहरबान
x

कुछ दिनों बाद साल 2022 की शुरुआत होने जा रही है। हर व्यक्ति चाहता है कि नया साल बेहतर रहे और इस साल धन संबंधित परेशानियों का सामना न करना पड़ा। व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करने में ग्रहों का बहुत बड़ा योगदान रहता है। ग्रहों के शुभ होने पर जहां व्यक्ति का जीवन सुखमय हो जाता है तो वहीं ग्रहों के अशुभ होने पर व्यक्ति को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

ज्योतिष गणनाओं के अनुसार आने वाले साल 2022 कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा। इन राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं और जीवन सुखमय हो जाता है। आइए जानते हैं आने वाले साल 2022 में किन राशियों पर रहेंगी मां लक्ष्मी मेहरबान...

मेष राशि- मेष राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। खर्चों में कमी आएगी। यह साल लेन- देन के लिए काफी शुभ रहेगा। निवेश करने से लाभ होगा। इस साल नया कार्य प्रारंभ किया जा सकता है। नौकरी और व्यापार के लिए साल 2022 किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता है।

सिंह राशि- सिंह राशि वाले जातकों के लिए साल 2022 बेहद शुभ रहने वाला है। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा। आने वाले साल में आप नया मकान या घर खरीद सकते हैं। लेन- देन के लिए समय शुभ है। आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी। मां लक्ष्मी की कृपा से सारे बिगड़े काम बन जाएंगे।

वृश्चिक राशि- आर्थिक रूप से वृश्चिक राशि के लिए साल 2022 काफी शुभ रहने वाला है। नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। व्यापार के लिए ये समय काफी शुभ है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी। वृश्चिक राशि के जातक साल 2022 में कुछ नया कार्य शुरू कर सकते हैं।

मीन राशि- साल 2022 में मीन राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। निवेश करने से लाभ होगा। मां लक्ष्मी की कृपा से धन- लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, व्यापारी वर्ग के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। मीन राशि के जातकों के लिए साल 2022 शुभ कहा जा सकता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Next Story