Top Stories

महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड गिरफ्तार!

Shiv Kumar Mishra
15 Oct 2021 3:21 AM GMT
महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड गिरफ्तार!
x

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड को अनंत करमुसे अपहरण और मारपीट मामले में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, बाद में उन्हें ठाणे कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया. जितेंद्र आव्हाड को अनंत करमुसे नाम के शख्स के साथ मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

अनंत करमुसे ने आरोप लगाया था कि उन्हें जितेंद्र आव्हाड के लोगों ने किडनैप किया था. इसके बाद उन्हें जितेंद्र आव्हाड के बंगले पर ले जाया गया. जहां उनके साथ मारपीट की गई. करमुसे ने जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसी के आधार पर आव्हाड को गिरफ्तार किया गया था.

वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में हुए थे पेश

मंत्री जितेंद्र आव्हाड गुरुवार को वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में पेश हुए थे. उन्हें सीआर नं. 120/2020 भारतीय दंड संहिता की धारा 365, 324, 143, 147, 148, 506 के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने आव्हाड का बयान दर्ज किया. इसके बाद उन्हें ठाणे कोर्ट में पेश किया गया. बाद में उन्हें जमानत दे दी गई.

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

अनंत करमुसे ने आरोप लगाया था कि उसे आव्हाड की मौजूदगी में उन्हीं के लोगों ने बुरी तरह से पीटा. करमुसे का कहना था कि उसने सोशल मीडिया पर आव्हाड के खिलाफ पोस्ट की थी. इसे लेकर आव्हाड नाराज थे. करमुसे सिविल इंजीनियर हैं. उन्होंने आव्हाड की मॉर्फ्ड तस्वीर पोस्ट की थी. आरोप है कि उन्हें आव्हाड के लोग घर से उठा ले गए थे. इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई थी. इस मामले में आव्हाड के बॉडीगार्ड पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

करमुसे ने एक फोटो भी शेयर की थी. इसमें उनके पीठ पर मारपीट के निशान नजर आ रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया था कि आव्हाड के लोगों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा.

Next Story