Top Stories

गाजियाबाद में बड़ा हादसा : फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत, 10 घायल

Arun Mishra
13 Oct 2021 6:41 PM GMT
गाजियाबाद में बड़ा हादसा : फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत, 10 घायल
x
भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर लालकुआं से घंटाघर कोतवाली की ओर जा रही एक निजी बस टायर फटने अनियंत्रित हो गई।

गाजियाबाद में एक बड़ा हादसा सामने आया है. भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर लालकुआं से घंटाघर कोतवाली की ओर जा रही एक निजी बस टायर फटने अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बस ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी और डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी ओर की भी रैलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। जिसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। इनमें दो लोगों की हालत गंभीर है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9.30 बजे ग्रेटर नोएडा से निजी कंपनी का स्टाफ लेकर लाल कुंआ से घंटाघर कोतवाली की तरफ जा रही थी। बस जैसी ही भाटिया मोड़ फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचीं तभी बस का टायर फट गया। इससे अनियंत्रित हुई बस ने एक बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी। इसके बाद बस घिसटते हुए फ्लाईओवर का डिवाइडर क्रास कर दूसरी सड़क की रैलिंग तोड़ कर नीचे जा गिरी। फ्लाईओवर के नीचे दुकानें लगी होने के कारण वहां लोगों की काफी भीड़ थी, जिसपर बस जाकर गिर गई।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भेजा। इसके लिए मौके पर चार से ज्यादा एंबुलेंस तैनात रही। ताकि घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जा सके। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी भी पहुंच गए और बचाव कार्य में तेजी लाई गई। सवा दस बजे प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग भी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने इस दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौत होने की पुष्टी की है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। कुल 10 घायलों में तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इन घायलों को जिला अस्पताल, यशोदा और सुदर्शन अस्पताल भेजा गया है। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया।

Next Story