Top Stories

Ahmednagar civil hospital: अहमदनगर सिविल अस्पताल में लगी भीषण आग, 5 की मौत

Shiv Kumar Mishra
6 Nov 2021 6:55 AM GMT
Ahmednagar civil hospital: अहमदनगर सिविल अस्पताल में लगी भीषण आग, 5 की मौत
x
कई लोग झुलस गए

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है. जहाँ सिविल अस्पताल में आग लगने की खबर मिली है. अहमदनगर सिविल अस्पताल में भीषण आग लगने से कई लोग झुलस गए.

अहमदनगर के सिविल अस्पताल में आग लग गई है. अस्पताल के आईसीयू में लगी इस आग में 5 लोगों की मौत की खबर है. आग में कई लोग चपेट में आ गए हैं. इस आग की वजह से जख्मी हुए लोगों का इलाज शुरू कर दिया गया है. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है. आग अस्पताल के आईसीयू में लगने की वजह से गंभीर चिंता जताई जा रही है. अस्पताल कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. इस बीच दमकल विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. आग बुझाने का काम शुरू है.

राज्य के सिविल अस्पतालों में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर सिविल अस्पतालों में आग से निपटने के इंतजामों पर सवाल खड़े हो गए हैं. अस्पताल में लगी इस आग में कई लोग झुलस गए हैं. मरने वालों की संख्या में और बढोत्तरी होने की आशंका जताई जा रही है. आईसीयू में लगी इस आग के बाद तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई.

https://jantaserishta.com/local/gujarat/fire-broke-out-in-icu-department-of-ahmednagar-district-hospital-six-people-died-1069783


Next Story