राष्ट्रीय

बेडरूम में पत्नी के साथ रोमांस करते हुए कंट्रोल से बाहर हुआ शख्स, ऐसी हालत में पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर बोले...

Special Coverage Desk Editor
13 Sep 2022 4:16 PM GMT
बेडरूम में पत्नी के साथ रोमांस करते हुए कंट्रोल से बाहर हुआ शख्स, ऐसी हालत में पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर बोले...
x
इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स (Journal Of Surgery Case Reports) में डॉक्टरों ने इस किस्से को शेयर किया है। एक 50 साल का शख्स रोमांच करने के दौरान आउट ऑफ कंट्रोल हो गया।

कहते हैं किसी भी रिलेशनशिप को प्यार से मजबूत किया जाता है। लेकिन यहां एक शख्स प्यार से आउट ऑफ कंट्रोल हो गया और इतना ही नहीं ऐसा आउट ऑफ कंट्रोल हुआ कि वह शख्स बेडरूम से सीधे अस्पताल पहुंच गया। आखिर ऐसा क्या हुआ और कैसे शख्स अस्पताल पहुंचा। इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स (Journal Of Surgery Case Reports) में डॉक्टरों ने इस किस्से को शेयर किया है। एक 50 साल का शख्स रोमांच करने के दौरान आउट ऑफ कंट्रोल हो गया।

यह घटना इंडोनेशिया के जावा की है। जहां एक पच्चास साल का गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उसके यूरेथा से खून बह रहा था और उसका लिंग मोटा औ फूल गया था। प्राइवेट पार्ट का रंग भी बैंगनी हो गया था। ऐसी हालत को देखते हुए डॉक्टरों को इस शख्स की तुरंत सर्जरी करनी पड़ी।

जब शख्स को होश आया तो उससे डॉक्टरों ने उस घटनाक्रम के बारे में पूछा। शख्स ने कहा कि वह बेडरूम में अपनी पत्नी के साथ रोमांस कर रहा था। इसी दौरान वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गया। डॉक्टरों ने बताया कि हो सकता है कि पत्नी से संबंध बनाने के दौरान इस शख्स का प्राइवेट पार्ट पत्नी के प्यूबिक बोन से टकराया होगा। जिसके बाद दोनों को कुछ चटकने की आवास जाई। इस दौरान शख्स पूरी तरह से छटपटा गया होगा। इस खख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था, जो सिर्फ 2 घंटे की सर्जरी कर शख्स को ठीक किया गया।

बता दें कि सर्जरी के बाद डॉक्टर्स की टीम ने 50 साल के इस शख्स के प्राइवेट पार्टी का ऊपरी हिस्सा हटा दिया है ताकि अंदरूनी चोट और डैमेज को संभालना जा सके। माना जा रहा है कि ये एक तरह का यूनिक केस है और इसे मेडिकल जर्नल की दुनिया में केसेस का दर्जा दिया जा सकता है। क्योंकि ऐसे केस अक्सर रेयर होते हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story