Top Stories

मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी का पंजाबी सिंगर से टांका भिड़ा, तस्वीर शेयर कर बोलीं- 'मेरे दिल की धड़कन'

Shiv Kumar Mishra
13 Oct 2021 3:41 AM GMT
मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी का पंजाबी सिंगर से टांका भिड़ा, तस्वीर शेयर कर बोलीं- मेरे दिल की धड़कन
x

भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद मनोज तिवारी की पहली शादी रानी तिवारी से हुई थी। बाद में वे अलग हो गए। रानी इस वक्त अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। वो पंजाबी सिंगर एकम बावा को डेट कर रही हैं। एकम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया है।

सिंगर ने तस्वीर शेयर कर किया कंफर्म

एकम ने रानी के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की। वो सेल्फी ले रहे हैं जबकि रानी उनके पीछे खड़ी हैं। एकम बावा ने कैप्शन में लिखा- '(दिल की फीलिंग) जरूर पड़ना इक वार, हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, कभी ये मत समझना हम आपको भूल जाएंगे, जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे। आई लव यू मेरी जान। मेरे दिल की धड़कन।'

कौन हैं रानी

रानी को प्रतिमा पांडे के नाम से भी जाना जाता है। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। साल 1999 में उनकी शादी मनोज तिवारी से हुई थी। 2012 में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। मनोज और रानी की एक बेटी हैं। रानी अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं। वो जाने-माने निर्माता और क्रिकेटर अरुण पांडे की बहन हैं। अरुण वही हैं जिन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी प्रोड्यूस' की थी। बीते साल ही मनोज तिवारी ने भोजपुरी गायिका सुरभि तिवारी से शादी की थी।



Next Story