लाइफ स्टाइल

कर्नाटक: धारवाड़ में क्रूजर पेड़ से टकराई, तीन नाबालिगों समेत 7 लोगों की मौत- शादी से लौट रहे थे सभी

Special Coverage Desk Editor
21 May 2022 8:20 AM GMT
कर्नाटक: धारवाड़ में क्रूजर पेड़ से टकराई, तीन नाबालिगों समेत 7 लोगों की मौत- शादी से लौट रहे थे सभी
x
सभी घायलों को इलाज के लिए केआईएमएस अस्पताल हुबली (KIMS hospital Hubballi) में भर्ती कराया गया हैं। जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

धारवाड़ तालुक के बड़ा गांव के पास शुक्रवार देर रात करीब एक बजे एक तेज रफ्तार क्रूजर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गयी. छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और यह पता चला है कि लोग मनसुरा गांव में एक सगाई समारोह में भाग लेकर क्रूजर वाहन में सवार होकर लौट रहे थे.

घटना मनसुरा गांव से धारवाड़ के बेनक्कनी गांव जाते समय हुई. मृतकों की पहचान अनन्या (14), हरीश (13), शिल्पा (34), नीलाव्वा (60), मधुश्री (20), महेश्वरैया (11) और शंबुलिंगय्या (35) के रूप में हुई है. घायलों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना धारवाड़ ग्रामीण थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि क्रूजर वाहन में 20 लोग सवार थे. वाहन का चालक नियंत्रण खो बैठा और पेड़ से जा टकराया. जिला पुलिस अधीक्षक एसपी कृष्णकांत ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. पुलिस की जांच चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में मरने वालों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर यह हादसा उस समय हुआ जब एक परिवार के कई सदस्य एक समारोह में शामिल होने के बाद मनसुरा गांव से बेनाकनहल्ली गांव लौट रहे थे। आज सुबह तड़के धारवाड़ ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ा गांव के पास चालक ने क्रूजर पर से नियंत्रण खो दिया। जिससे वाहन पेड़ से टकरा गया। क्रूजर में 21 यात्री यात्रा कर रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णकांत मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान 14 वर्षीय अनन्या, 13 वर्षीय हरीश, 11 वर्षीय महेश्वर, 34 वर्षीय शिल्पा, 60 वर्षीय नीलाव्वा, 20 वर्षीय मधुश्री और 35 वर्षीय शंभूलिंगैया के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि वे दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा, जांच जारी है। धारा 304 ए आईपीसी (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story