Top Stories

विवाहिता ने पति का कराया मर्डर, फिर लाश के बगल में प्रेमी के साथ रातभर किया रोमांस, मर्डर मिस्ट्री की पुलिस ने कर दिया खुलासा

सुजीत गुप्ता
26 Jan 2022 8:18 AM GMT
विवाहिता ने पति का कराया मर्डर, फिर लाश के बगल में प्रेमी के साथ रातभर किया रोमांस, मर्डर मिस्ट्री की पुलिस ने कर दिया खुलासा
x

राजगढ़। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में एक विवाहिता ने प्रेमी के प्यार में अपना इतना पागल हो गई इसको सात फेरों के साथ सात जन्मों का साथ निभाने का वादा भूल गई, इतना ही नही उसने प्रेमी को घर बुलाकर पति का कत्ल करवाया। फिर उसके साथ संबंध बनाए और पति की लाश बगल में पड़ी रही।

सुबह प्रेमी को घर से रवाना कर पत्नी ने अपने ससुर को पति की मौत की खबर दी. मामला संदिग्ध देख घरवालों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस के हाथ लगे विवाहिता के पुराने टूटे मोबाइल ने मर्डर मिस्ट्री को सुलझा दिया. पति की लाश पर रोमांस करने वाली महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है.

राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की रात सुठालिया थाना के बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के राम दिनेश मीणा की हत्या हुई थी. किसी ने घर में घुसकर दिनेश की हत्या कर दी. वारदात के वक्त घर में दिनेश की पत्नी ज्योति मौजूद थी. घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच में पता चला कि पति की बेरहमी से हत्या हो गई और पास ही सो रही पत्नी ज्योति की नींद नहीं खुली. पत्नी की बात सुनकर पुलिस का शक गहरा गया. जांच के दाैरान पुलिस को घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला. पुलिस ने मोबाइल को रिपेयर कराने भेजा. जब इस मोबाइल के जरिए ज्योति का राज खुला, तो पुलिस भी हैरान रह गई.

पुलिस पूछताछ में 25 साल की ज्योति ने कहा कि उसकी किराने के दुकान है. पति दिनेश के साथ-साथ वो भी दुकान में बैठती थी. गांव में रहने वाला युवक चैन सिंह लोधा ज्योति की किराने की दुकान में सामान लेने आता था. इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया. प्रेमी बने चैन सिंह ने ज्योति को एक मोबाइल गिफ्ट कर दिया, जिससे दोनों की फोन पर बातें होने लगी. दिनेश को जब ज्योति के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने मोबाइल तोड़ दिया. यह मोबाइल पुलिस ने बरामद किया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही चैन सिंह ने ज्योति को एक और मोबाइल दिलवा दिया. अफेयर की बात पता चलने पर दिनेश और ज्योति के बीच जमकर झगड़ा होने लगा. आखिर में ज्योति ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की प्लांनिग तैयार की.

दिनेश और ज्योति के 2 बच्चे हैं, जो ज्यादातर अपने दादा मदनलाल के पास दूसरे मकान में रहते थे. प्लांनिग के तहत 21 जनवरी की रात दिनेश खाना खाकर कमरे में सो गया. इसके बाद ज्योति ने प्रेमी को फोनकर घर बुला लिया. प्रेमी चैन सिंह ने दिनेश पर डंडे से हमला किया. सिर में गंभीर चोंट लगते ही उसकी सांसे थम गई. पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और ज्योति ने अपने प्रेम के साथ संबंध बनाए. अलसुबह ज्योति ने पति दिनेश की लाश से खून साफ किया, कपड़े बदले और फिर प्रेमी को उसके घर भेज दिया. दिन निकलते ही ज्योति दूसरे घर में रहने वाले ससुर मदन लाल के पास रोते चीखते पहुंची और बताया कि रात में किसी ने पति की हत्या कर दी. उसने कहा पति नीचे के कमरे में थे, मैं ऊपर के कमरे में सोई थी, इसलिए मुझे पता ही नहीं चला. लेकिन पुलिस के हाथ ज्योति के टूटे हुए मोबाइल ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया. पुलिस ने ज्योति और चेनसिंग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Story