Top Stories

झारखंड के चतरा में सामूहिक दुष्कर्म, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को तहस-नहस कर डाला स्टील का ग्लास

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2021 10:55 AM GMT
झारखंड के चतरा में सामूहिक दुष्कर्म, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को तहस-नहस कर डाला स्टील का ग्लास
x
झारखंड के चतरा जिले में तीन युवकों ने पहले महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को तहस-नहस कर स्टील का ग्लास डाल दिया.

झारखंड के चतरा में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बलात्कार के तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस लगातार अलग-अलग जगहों पर अपराधियों को पकड़ने के लिए दाबिश दे रही है, जिसमें उसे एक हद तक सफलता भी मिली है, बचे हुए एक अपराधी को शिकंजे में लेने के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है.

ये घटना झारखंड के चतरा जिले की है. जहां हंटरगंज थाने में एक महिला के साथ दरिंदगी की हद पार करते हुए पहले इन तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में स्टील का ग्लास डाल दिया.

जिले के हंटरगंज प्रखंड के कोबना गांव में गुरुवार की रात करीब ग्यारह बजे तीन युवकों ने हैवानियत की हद पार कर दी थी. इन युवकों ने अपने गांव की ही एक 50 वर्षीय विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. ये युवक यहीं नहीं रुके बल्कि अपनी हैवानियत मिटाने के लिए महिला के प्राइवेट पार्ट में चाय पीने वाला स्टील का एक छोटा ग्लास भी डाल दिया. मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात की प्राथमिकी शुक्रवार को हंटरगंज थाने में दर्ज कर ली गई थी.

पुलिस को मिली सफलता के बाद एसपी ऋषभ झा ने बताया है कि पुलिस ने तीन में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. बाकी एक नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पीड़ित महिला को इलाज के लिए हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ. वेदप्रकाश ने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि अभी स्थिति नियंत्रण में है.

Next Story