Top Stories

मथुरा:जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,एक घायल

मथुरा:जमीन विवाद में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या,एक घायल
x
वही गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई.इस विवाद में दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.जबकि तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है.हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.पुलिस फिलहाल उनकी तफ्दीश में जुट गई है.वही गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.

बताया जा रहा है कि पैगांव निवासी रतन सिंह और सुखवीर में गांव में प्लॉट को लेकर बुधवार को विवाद हो गया था.पहले तो दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने लगी.फिर लाठी-डंडे लेकर मारपीट करने लगे.इसके बाद गोलियां भी चलने लगी.गोली रतन सिंह और सगे भाई राजेश सिंह के पेट में लगी. वहीं सिर में चोट लगने से तीसरा भाई रन सिंह भी घायल हो गया. गोलीबारी में बुरी तरह से जख्मी रतन सिंह और राजेश की मौत हो गई.जबकि एक अन्य भाई समेत परिवार का एक और सदस्य घायल हो गया.

वही एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर भी हालात पर नजर बनाए हुए हैं.उन्होंने ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है.शिकायत मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा.पुलिस और पीएसी के जवान गांव में तैनात किए गए हैं.वही पैगांव के लोग इस गोलीकांड से दहशत में है.













Next Story