Top Stories

घरवालों को कुबूल नहीं था प्यार, युवक ने दी जान, फोन पर प्रेमिका को बोला- मुझे माफ करना, फिर...

सुजीत गुप्ता
18 March 2022 11:52 AM GMT
घरवालों को कुबूल नहीं था प्यार, युवक ने दी जान, फोन पर प्रेमिका को बोला- मुझे माफ करना, फिर...
x

प्रेमिका से शादी करने के बाद भी प्रेमी साथ नही रह पा रहा था इसको लेकर एक युवक ने प्रेमिका के घर के बाहर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के कोतवाली इलाके के शाहपीर गेट पर हुई। घटना से त्योहार के दिन होने से सनसनी मच गई।

सूचना पर सीओ कोतवाली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने युवक के शव के पास से तमंचा और उसका मोबाइल बरामद कर लिया है। युवक का मेरठ की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों का निकाह हुआ था, लेकिन घरवालों के न मानने की वजह से वह कबूल नहीं हो सका था।

यह है पूरा मामला

मेरठ के बुनकर निवासी नाजिम (26 साल) पुत्र सलीम का शाहपीर गेट निवासी रुखसार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन साल से दोनों के बीच दोस्ती थी। दोनों ने निकाह करने के लिए भी कहा था। लेकिन उस समय दोनों के परिजनों ने मना कर दिया।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि दोनों का निकाह हुआ। लेकिन वह निकाह कबूल नहीं हो सका था। इसको लेकर भी युवक तनाव में चल रहा था। शुक्रवार सुबह युवक ने तमंचे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवक नाजिम ने अपनी प्रेमिका रुखसार को तड़के तीन बजकर 20 मिनट पर कॉल की थी। जिसमें दोनों के बीच लंबी बात हुई। युवक ने अपनी प्रेमिका से कहा था की मेरी जिंदगी का आखिरी समय आ गया है। मुझे माफ करना। मैं तुझे अपना बनाना चाहता था, लेकिन तू मेरी नहीं हो सकी।

पुलिस ने युवक के शव के पास से मोबाइल बरामद किया है। यह मोबाइल नाजिम का है। सीओ का कहना है कि मोबाइल की जांच की जा रही है। दोनों के बीच आज सुबह आखिरी बार बात हुई थी।

शुक्रवार को जुमे की नमाज, शब ए बारात और होली को लेकर शहर में सुरक्षा कड़ी है। कोतवाली व आसपास के इलाकों में पीएसी भी लगाई गई है। युवक की मौत के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। बाद में पता चला की यह मामला एक तरफा प्यार का है। जिसके चलते युवक ने सुसाइड किया है।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है की युवक ने एक तरफा प्यार में जान दी है। युवक और युवती के बीच मोबाइल पर बात भी हुई थी। पुलिस पूरे मामले की जानकारी कर रही है। दोनों का निकाह होने की बात भी सामने आई है। पोस्टमार्टम कराकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story