लाइफ स्टाइल

Meerut News: मेरठ में बाल रोग डॉक्टर ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Special Coverage Desk Editor
14 Sep 2022 9:28 AM GMT
Meerut News: मेरठ में बाल रोग डॉक्टर ने 12 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
x
Meerut News: मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र में एक शिक्षिका अपने पति से तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ रहती है. ऐसे में उसकी बेटी को बुखार उल्टी और गले में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद मासूम अपने मामा के साथ दोपहर को डॉ गगन अग्रवाल के क्लीनिक पर गई थी.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जाने-माने डॉक्टर बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गगन अग्रवाल पर 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोप है कि बच्ची अपने मामा के साथ डॉक्टर के गंगानगर स्थित क्लीनिक पर इलाज कराने गई थी. डॉक्टर पर आरोप है कि इलाज के बहाने डॉक्टर बच्ची को क्लीनिक में अंदर कमरे में ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद घटना के बाद बच्ची ने पूरा मामला अपने परिजनों को बताया.इसके बाद मासूम के परिजन क्लीनिक पर पहुंचे तो डॉक्टर ने सभी आरोप झूठे बताया.

गौरतलब है कि मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र में एक शिक्षिका अपने पति से तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ रहती है. ऐसे में उसकी बेटी को बुखार उल्टी और गले में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद मासूम अपने मामा के साथ दोपहर को डॉ गगन अग्रवाल के क्लीनिक पर गई थी. फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी कब्जे में ले ली है और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ दुष्कर्म पास्को एक्ट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story