Top Stories

मेरठ: बारिश बनी आफत,मस्जिद की दीवार ढहने से दो की मौत,8 घायल

मेरठ: बारिश बनी आफत,मस्जिद की दीवार ढहने से दो की मौत,8 घायल
x
जबकि दो व्यक्ति की मरने की खबर सामने आ रही है.इस हादसे से आसपास के लोगों में हड़कम्प मचा गया

मेरठ:उत्तर प्रदेश के मेरठ में शुक्रवार को बारिश लोगों के लिए आफत बनकर आयी.मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की मोहम्मदी मस्जिद की एक निर्माणाधीन दीवार गिरने से आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.जबकि दो व्यक्ति की मरने की खबर सामने आ रही है.इस हादसे से आसपास के लोगों में हड़कम्प मचा गया.

घटना मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित मोहम्मदी मस्जिद की है जब आज दोपहर यहां कुछ लोग जुमे की नमाज़ पढ़ने पहुंचे थे. मस्जिद की दूसरी मंजिल पर कमरों का निर्माण कार्य चल रहा था दोपहर को जिस वक्त नमाज़ अदा की जा रही थी तभी तेज बारिश होने लगी. कुछ लोग मस्जिद में खुले में बैठकर जुमे की नमाज अदा कर रहे थे. अचानक उनके ऊपर मस्जिद के ऊपर बने कमरे की दीवार भरभरा कर गिर गयी.

पुलिस ने इस बारे में अभी तक 2 लोगों के मरने की पुष्टि की है और आठ लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस पूरे मामले में जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटी है वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी भी मामले की गंभीरता को देखते हुए वहां पर तैनात कर दिए गए है. आईटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि घायल लोगों को तुरंत आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया जिससे उनको समय पर उपचार मिला है.इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा है कि घायलों को तुरंत और सही उपचार मिल सके. फिलहाल नगर मजिस्ट्रेट के साथ-साथ क्षेत्र के पुलिस अधिकारी भी राहत काम में जुटे हुए हैं और पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं.












Next Story