राष्ट्रीय

जानें क्‍या हुआ जब मंत्री ने मंच से पूछा-'आप अपने सांसद को पहचानते हैं?

जानें क्‍या हुआ जब मंत्री ने मंच से पूछा-आप अपने सांसद को पहचानते हैं?
x

यूपी के संतकबीरनगर में युपी सरकार के तीन मंत्रियों की जनचौपाल के दौरान सांसद प्रवीण निषाद का 'पहचान कौन परीक्षण' हो गया। हैरानी की बात यह रही कि इस परीक्षा में जनता ने उन्‍हें पहचानने से इनकार कर दिया। प्रभारी मंत्री ने पब्लिक से कई बार पूछा कि क्‍या आप अपने सांसद जी को पहचानते हैं?, लेकिन जवाब नहीं मिला तो उन्‍होंने खुद ही सांसद का परिचय देते हुए कहा कि, 'ये आपके सांसद हैं।' इस दौरान सांसद प्रवीण निषाद ने मुस्‍कुराते हुए अपनी जगह पर खड़े होकर जनता का अभिवादन किया।

प्रदेश सरकार के बाट-माप मंत्री आशीष पटेल, परिवहन राज्‍यमंत्री दयाशंकर सिंह और उच्‍च शिक्षा राज्‍यमंत्री रजनी तिवारी संतकबीरनगर में विकास कार्यों की समीक्षा जनता से संवाद के लिए पहुंचे थे। उनके साथ बीजेपी सांसद प्रवीण निषाद भी थे। यह जनचौपाल खलीलाबाद जिला मुख्‍यालय से एक किलोमीटर दूर नेहिया खुर्द गांव में लगी थी।

जनचौपाल में मंत्रियों ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और जनता की समस्‍याओं को सुना। इसके साथ ही समाधान का आश्‍वासन भी दिया। इसी दौरान प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने जनता से पूछ लिया कि क्‍या वे अपने सांसद जी को पहचानते हैं? इस पर जनता ने इनकार कर दिया। दो-तीन बार पूछने के बाद आशीष पटेल ने खुद ही सांसद प्रवीण निषाद का परिचय कराया। इस दौरान प्रवीण निषाद ने अपनी जगह पर खड़े होकर हाथ जोड़कर मुस्‍कुराते हुए जनता का अभिवादन किया।

सांसद प्रवीण निषाद के इस 'पहचान कौन परीक्षण' का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आशीष पटेल के सवाल पर जनता का इनकार और मुस्‍कुराते हुए सांसद प्रवीण निषाद नज़र आ रहे हैं।

Next Story