Top Stories

योगी सरकार के मंत्री ने प्रियंका गांधी को क्यों कहा धन्यवाद?

योगी सरकार के मंत्री ने प्रियंका गांधी को क्यों कहा धन्यवाद?
x

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में शामिल हो कर झाड़ू लगाने पर स्वागत किया है। उन्होंने कहा देर में ही सही लेकिन प्रियंका को झाड़ू और स्वच्छता की अहमियत पता चल गयी इसके लिए वह धन्यवाद की पात्र हैं।

उन्होंने प्रियंका पर तंज़ करते हुए कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री के इस लोकप्रिय अभियान की महत्ता इतनी देर में पता चली। उनको समझना चाहिए कि वैसे उनका ड्रामा जनता अच्छी तरह समझ चुकी है। उन्होंने झाड़ू पकड़ने का नाटक तब किया है जब कांग्रेस की समस्त उम्मीदों पर पहले ही झाड़ू फिर चुकी है।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जबकि पूरा विश्व इतिहास के सबसे स्वच्छ 'प्रयाग कुम्भ' की प्रशंसा कर रहा था और देश भर में इस अभियान को अपना लिया था , उस समय कांग्रेस और उसके नेता इसका मखौल उड़ा रहे थे। अब जब उन्होंने भाजपा और स्वच्छ भारत अभियान की लोकप्रियता देखी तो वह नाटक कर रही हैं।

वैसे भी कांग्रेस के भाई-बहन अपनी नाटकबाज़ी के लिए जाने भी जाते हैं। उन्होंने कहा कि बस एक दो दिन की बात है और प्रियंका का उत्तर प्रदेश का 'राजनीतिक पर्यटन' समाप्त हो जायेगा। फिर देखते हैं कि वह झाड़ू दोबारा उठती हैं अथवा कोई नया ड्रामा ढूँढती हैं।



Next Story