Top Stories

Noida Breaking News: नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने वॉक कर रही छात्रा का किया अपहरण

Shiv Kumar Mishra
16 Sep 2021 5:14 AM GMT
Noida Breaking News: नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने वॉक कर रही छात्रा का किया अपहरण
x

ग्रेटर नोएडा: दिनदहाड़े बदमाशों ने वॉक कर रही छात्रा का अपहरण किया. बदमाश छात्रा का अपहरण कर गाड़ी में डालकर मौके से फरार हो गए है. परिवार वालों को सूचना मिलने पर एनएच 91 रोड जामकर जमकर हंगामा कर रहे है. पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है. भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है यह जाम बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर झाल nh-91 पर लगाया है.


घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना इलाके के सादोपुर गांव की है, जहां तड़के अपने भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग पर निकली लड़की का अपहरण कर लिया गया. लड़की अपने चार भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और NH-51 को जाम कर दिया.

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह एक ही परिवार के भाई-बहन मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. तभी इको कार में सवार कुछ बदमाश वहां आ गए. बदमाश एक 20 साल की लड़की को कार में बैठाकर ले गए. जब बदमाश छात्रा को अपहरण करके ले जा रहे थे तो पीछे से उसके भाई-बहन ने शोर मचाया. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि तड़के 4:30 बजे कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि सादोपुर गांव में अपने भाई-बहनों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली 20 साल की लड़की का अपहरण कर लिया गया है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने गांववालों के साथ मिलकर NH-51 को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके बाद इलाके में डीसीपी समेत भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की 5 टीमें इस मामले की जांच में लगी हुई है. आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है.

Next Story