लाइफ स्टाइल

अस्पताल के बेड पर बेहोशी की हालत में दिखे मिथुन चक्रवर्ती, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट

अस्पताल के बेड पर बेहोशी की हालत में दिखे मिथुन चक्रवर्ती, बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट
x

सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेता को हाल ही में बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस खबर के सामने आते ही मिथुन के प्रशंसक परेशान हो गए हैं। हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए अभिनेता की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर को देख अभिनेता के हेल्थ को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी उड़नी शुरू हो गई है।

मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने वायरल हो रही तस्वीर का सच बताया है। मिमोह ने बताया कि मिथुन, किडनी में स्टोन से पीड़ित थे। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह वायरल तस्वीर अस्पताल की ही है, जिसमें वह बेहोशी की हालत में बेड पर लेटे हुए हैं। हालांकि अब उनकी सेहत ठीक है और वह अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर आराम कर रहे हैं।

आपको बता दें लंबे समय से मिथुन दा टीवी के रिएलिटी शो 'हुनरबाज' में बतौर जज के रूप में देखे जा रहे हैं. इसके अलावा अभी हाल ही में उन्हें डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस पल्लवी जोशी संग देखा गया था. इस फिल्म में मिथुन ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में सक्रिय होने के साथ ही राजनीति में काफी सक्रिय हैं. वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य भी हैं.




सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story