Top Stories

बीजेपी विधायक ने बताया ओमप्रकाश राजभर को भैंसा, कितनी गिरेगा अभी और राजनीत का स्तर!

Shiv Kumar Mishra
24 Oct 2021 12:31 PM GMT
बीजेपी विधायक ने बताया ओमप्रकाश राजभर को भैंसा, कितनी गिरेगा अभी और राजनीत का स्तर!
x

यूपी के बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के चीफ ओम प्रकाश राजभर की तुलना भैंसे से की है। सुभासपा और सपा के गठबंधन से तिलमिलाकर उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने राजभर पर तंज कसने के लिए एक कहानी का जिक्र किया। बीजेपी विधायक ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को औरंगजेबी परंपरा का पोषक बताया।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हमने प्रयास किया था कि साथ में रहकर उनके स्वभाव में सुधार होगा, लेकिन यहां से निकलते ही वे फिर भैंसें की तरह गंदगी के बीच पहुंच गए हैं। भैंसें को इंसान बनाना प्रकृति के बस की बात नहीं है। हालांकि वह यह भी कहते दिख रहे हैं कि राजभर का स्वभाव भैंसें जैसा है। खास बात है कि जब से राजभर ने बीजेपी से दूरी बनाई है तब से वह भगवा पार्टी के नेताओं के निशाने पर चल रहे हैं।

बीजेपी एमएलए ने अखिलेश यादव को औरंगजेबी परंपरा का पोषक बताया। उन्होंने कहा कि जिस अखिलेश ने अपने पिता को हटाकर जबरन सत्ता पर कब्जा कर लिया था वैसे ही सपा प्रमुख ने पिता मुलायम सिंह यादव को हटाकर गद्दी पर कब्जा कर लिया। उनका कहना था कि लोगों को सारी असलियत का पता है। चुनाव में जनता इन लोगों को करारा जवाब देगी।

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अखिलेश खुद को योगी से बेहतर बता रहे हैं, लेकिन सब को पता है कि उनके राज में किस तरह का गुंडा राज था। लोग सपा की सरकार से आजिज आ चुके थे। तभी उन्होंने बीजेपी को बहुमत दिया। उन्होंने कहा कि इस देश के नेता मोदी और योगी हैं, और रहेंगे। उनके नेतृत्व में देश चहुंमुखी विकास कर रहा है। बेटी, खेती से लेकर सभी सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार सबका साथ, सबका विकास को ध्यान में रखकर काम कर रही है। समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए जी-जान से सरकार काम कर रही है।

Next Story