लाइफ स्टाइल

Monalisa Sexy Video Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स बोले-टू हॉट टू हैंडल

Special Coverage Desk Editor
7 July 2022 5:28 PM GMT
Monalisa  Sexy Video Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, यूजर्स बोले-टू हॉट टू हैंडल
x
Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: एक क्लिप में मोनालिसा ने ग्रीन कलर का सेक्सी ड्रेस पहना है और बाल खुले रखे हैं, स्विमिंग पूल के पास मदमस्त अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी क्लिप में वे एयरपोर्ट लुक में नजर आ रही हैं.

Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Sexy Video Photos: Monalisa Hot Video: भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस को कैसे रिझाना है. एक्ट्रेस आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर सिजलिंग फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और देखते ही देखते उनके ये हॉट वीडियो और फोटो वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज दिख रहा है.

एक क्लिप में मोनालिसा ने ग्रीन कलर का सेक्सी ड्रेस पहना है और बाल खुले रखे हैं, स्विमिंग पूल के पास मदमस्त अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी क्लिप में वे एयरपोर्ट लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट को डेनिम के साथ पेयर किया है और बाल खुले रखे हैं. साथ ही एक हैंडबैग कैरी किया है. एक्ट्रेस का यह हॉट अवतार देख फैंस दीवाने हो उठे हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं.

मोनालिसा की पोस्टर पर एक यूजर ने लिखा-टू हॉट टू हैंडल. वहीं दूसरे ने लिखा, क्या खूब दिखती हो बड़ी सुंदर लगती हो. तीसरे ने लिखा-खूबसूरती में तुम्हारा कोई जवाब नहीं मोनालिसा. एक्ट्रेस की पोस्ट में इस तरह के कमेंट्स लगातार आ रहे हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story