राष्ट्रीय

Moradabad News: 4 साल के अफेयर के बाद हुई शादी, सुहागरात पर बोली दुल्हन- शारीरिक संबंध बनाना नहीं पसंद, टूटा रिश्ता

Special Coverage Desk Editor
14 May 2022 11:05 AM GMT
Moradabad News: 4 साल के अफेयर के बाद हुई शादी, सुहागरात पर बोली दुल्हन- शारीरिक संबंध बनाना नहीं पसंद, टूटा रिश्ता
x
Moradabad News: सुहागरत पर जब दुल्हन ने अपने पति से कहा कि उसे शारीरिक संबंध बनाने बिल्कुल भी पसंद नहीं है. लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसे सेक्स से डर लगता है. मुझे वापस ससुराल नहीं जाना है.

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में एक दुल्हन ने सुहागरात पर शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया. दुल्हन और दूल्हे के बीच पिछले चार सालों से लव अफेयर चल रहा था. दोनों के परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन दोनों की जिद के आगे परिवारवालों ने हार मानी और दोनों की शादी (Love Marriage) करा दी. सुहागरत (Suhagraat) पर जब दुल्हन ने अपने पति से कहा कि उसे शारीरिक संबंध बनाने बिल्कुल भी पसंद नहीं है. शुरुआत में दूल्हे को लगा कि शायद वह मजाक कर रही है, लेकिन दुल्हन पूरी तरह से साफ कर दिया कि वो किसी भी हाल में कभी भी शारीरिक संबंध नहीं (Denied For Sex) बनाएगी, क्योंकि उसे ऐसा करना अच्छा नहीं लगता है.

दुल्हन की बात सुनकर दूल्हे के पैरों तले जमीन खिसक गई. लव मैरिज के बाद दुल्हन का सुहागरात न मनाना हर किसी को हैरानी में डाल रहा था. इस गंभीर मसले को पंचायत में सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन दुल्हन जिद पर अड़ी रही.


लड़की को डॉक्टर को भी दिखाया गया. कुछ समय तक उसका इलाज भी चला और लड़की अपने मायके चली गई. फिर लड़की ने अपनी मां को बताया कि उसे सेक्स से डर लगता है. मुझे वापस ससुराल नहीं जाना है. मां ने भी उसे काफी समझाया और डॉक्टर को दिखाया. करीब 3-4 महीने तक लड़की का ट्रीटमेंट भी चला, लेकिन कोई बात नहीं बन पाई.

ससुराल वालों ने नारी उत्थान केंद्र मे दुल्हन की काउंसलिग कराई गई, लेकिन वहां भी उसने शारीरिक संबंध बनाने से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद पति-पत्नी ने अपनी मर्जी से इस रिश्ते को तोड़ दिया और तलाक लेने पर सहमत हो गए.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story