Top Stories

मुरादाबाद:ट्रेनी सब इंस्पेक्टर की दबंगो ने की जमकर पिटाई

मुरादाबाद:ट्रेनी सब इंस्पेक्टर की दबंगो ने की जमकर पिटाई
x
इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.बताया जा रहा है

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ट्रेनी सब इंस्पेक्टर की दबंगो ने जमकर पिटाई की.वही इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.बताया जा रहा है कि पकड़ा गया एक आरोपी यूपी पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर का बेटा है तो वहीं दूसरा आरोपी संभल के असमोली ब्लॉक का प्रमुख है.

वहीं,घायल ट्रेनी सब इंस्पेक्टर नितिन चौधरी का आरोप है कि पुलिस ने उसका मेडिकल तो करा दिया है, लेकिन जैसे ही पुलिस को यह पता चला कि एक आरोपी सब इंस्पेक्टर का बेटा और दूसरा आरोपी बीजेपी का ब्लॉक प्रमुख है. तब से ही पुलिस उसके ऊपर समझौता करने के लिए दबाव बना रही है. उन्होंने बताया कि तीन घंटे से ज्यादा समय बीतने के बावजूद पुलिस ने अपने ही विभाग के ट्रेनी सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट दर्ज नहीं की. मीडिया में मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई औऱ पुलिस अधीक्षक अमित आनंद के निर्देश पर देर रात थाना सिविल लाइंस पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि थाना सिविल लाइंस इलाके के राम गंगा विहार में यूपी पुलिस के ट्रेनी सब इंस्पेक्टर नितिन चौधरी की स्कूटी बीच सड़क पर खड़ी बुलेट से टकरा गई. बुलेट से स्कूटी टकराने के बाद दबंगों ने नितिन चौधरी को अपशब्द कहे. इतना ही नहीं, दबंगों ने ट्रेनी सब इंस्पेक्टर की जमकर बीच सड़क पर पिटाई कर दी और उसके सिर पर लोहे का तवा मार दिया जिससे ट्रेनिंग सब इंस्पेक्टर घायल हो गया.

पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो थाना सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद दो लोगों की शिनाख्त करके थाने ले आई.पीड़ित ट्रेनी सब इंस्पेक्टर नितिन चौधरी भी थाने पहुंच गया.पुलिस ने पीड़ित का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया और उससे तहरीर लेकर थाने में ही बैठा दिया



Next Story