Top Stories

मां ने पांच बेटियों के साथ की कुंए में कूद कर दी जान 

सुजीत गुप्ता
5 Dec 2021 12:48 PM GMT
मां ने पांच बेटियों के साथ की कुंए में कूद कर दी जान 
x

राजस्थान के कोटा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपनी पांच बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। घटना की वजह गृह कलेश बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने छह शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

सीआई राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि कालियाखेड़ी बंजारों का गांव है। यहां शिवलाल का परिवार भी रहता है। शिवलाल की पत्नी बादाम देवी (40) अपनी पांच बेटियों के साथ कुएं में कूद गई। उसके साथ 14 साल की सावित्री, 8 साल की अंजलि, 6 साल की काजल, 4 साल की गुंजन और 1 साल की मासूम अर्चना की डूबने से मौत हो गई। परिवार में 14 वर्षीय गायत्री और 7 वर्षीय पूनम जिंदा बचे हैं। जिस समय मां, बेटियों को लेकर कुएं में कूदी, गायत्री और पूनम घर से बाहर थी। इसलिए उनकी जान बच गई।

बादाम बाई के पति शिवलाल ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे वह घर से बाहर था। शाम तक नहीं लौटा था। रात को पत्नी ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। रामगंज मंडी डिप्टी एसपी प्रवीण नायक ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना है। इस मामले की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच झगड़े की जानकारी सामने आई है। कारणों का पता लगाया जा रहा है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story