Top Stories

बच्चे को जन्म देने के बाद मां की हुई मौत, यह है पूरा मामला

सुजीत गुप्ता
25 March 2022 4:52 AM GMT
बच्चे को जन्म देने के बाद मां की हुई मौत, यह है पूरा मामला
x

रात में असपताल में हंगामा करते महिला के परिजन

मेरठ में बृहस्पतिवार रात प्राइवेट अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। महिला ने बच्चे को जन्म दिया था। परिजनों का कहना है की डॉक्टरों की लापरवाही से जान गई है।

परतापुर थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड के समीय कायाकल्प हॉस्पिटल है। टीपीनगर के शिवपुरम निवासी अरुण की पत्नी पूजा 9 माह की गर्भवती थी। परिजनों ने बुधवार अस्पताल में भर्ती कराया था। बृहस्पतिवार दोपहर को महिला ने बच्चे को जन्म दिया। कुद समय बाद महिला की हालत बिगड़नी शुरू हो गई।

महिला की हालत बिगड़ी तो कायाकल्प अस्पताल से दूसरे अस्पताल के लिए रेफर करने के लिए कहा गया। डॉक्टरों ने महिला को बागपत रोड स्थित साईं हास्पिटल मे भर्ती कराने की बात कहकर उसको रेफर किया। लेकिन दिल्ली रोड पर रैपिड के निर्माण कार्य के चलते एंबूलेंस समय से नहीं पहुंची। महिला की हालत और भी अधिक बिगड़ गई। जहां साईं अस्पताल में मौत हो गई।

रात में परिजनों को महिला की मौत का पता चला तो परिजनों ने हंगामा कर दिया। आसपास के अन्य लोग भी अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने कायाकल्प अस्पताल के बाहर नारेबाजी कर डॉक्टरों पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर परतापुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ का प्रयास किया। महिला के पति ने अस्पताल के खिलाफ तहरीर दी है। महिला का पति का कहना है की डॉक्टरों की लापरवाही से पूजा की मौत हुई है। परतापुर इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप का कहना है पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story