लाइफ स्टाइल

मौनी रॉय ने ब्लैक स्कर्ट में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, जरा दिल थाम कर देखें तस्वीरें

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2021 12:31 PM GMT
मौनी रॉय ने ब्लैक स्कर्ट में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, जरा दिल थाम कर देखें तस्वीरें
x

मोस्ट स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार मौनी रॉय अपने फैंशन सेंस और स्टाइलिश लुक्स से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर करके मौनी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. नई फोटोज में मौनी ब्लैक स्ट्रैप्लेस ब्रालेट और लॉन्ग ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट में सुपर गॉर्जियस लग रही हैं. मौनी का लुक देखते ही बनता है. अपने ब्यूटीफुल आउटफिट के साथ मौनी ने अपने बालों को खुला ही रखा है. ग्लॉसी बेस और न्यूड लिपस्टिक में मौनी की कातिलाना अदाएं देखते ही बनती हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट पर ब्लैक ब्रालेट में मौनी के लुक्स से फैंस समेत सेलेब्स भी इंप्रेस हो रहे हैं. जेनिफर विंगेट, आमना शरीफ, अर्जुन बिजलानी समेत कई सेलेब्स मौनी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं फैंस भी कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मौनी हर फोटो में अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में मौनी के स्टनिंग एक्सप्रेशंस और उनके शानदार पोज फैंस को दीवाना बना रहे हैं. बता दें कि इंडियन हो या वेस्टर्न मौनी अपने हर लुक को बेहद ग्रेस के साथ कैरी करती हैं. बता दें कि इससे पहले मौनी ने अलग-अलग ब्लू रंग के आउटफिट्स में अपनी कई सारी स्टाइलिश फोटोज शेयर की थीं. मौनी एक फोटो में ब्लू ड्रेस में सोफा चेयर पर बैठी स्टनिंग पोज देते हुए दिखाई दी थीं. मौनी के इन फोटोज ने इंटरनेट का टेंपरेचर हाई कर दिया था.


कुछ समय पहले मौनी ने ओलिव ग्रीन कलर की शर्ट और रिप्ड जींस में भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. इस लुक को उन्होंने स्मोकी आई मेकअप और ओपन हेयर के साथ पूरा किया था. मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मौनी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो बोले चूड़ियां, मोगुल और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी.



Next Story