Top Stories

MP : सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा, बोले- यह एक साजिश है जांच होनी चाहिए, CCTV फुटेज आया सामने

Arun Mishra
18 Oct 2021 12:25 PM GMT
MP : सड़क हादसे में बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा, बोले- यह एक साजिश है जांच होनी चाहिए, CCTV फुटेज आया सामने
x
हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि यह एक साजिश है. इसकी जांच होना चाहिए.

मध्यप्रदेश के जाने माने कम्प्यूटर बाबा सोमवार को एक दुर्घटना का शिकार हो गए. इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर बुरहानपुर जिले के ग्राम झिरी के समीप सोमवार दोपहर करीब साढ़े 12.30 बजे कम्प्यूटर बाबा के वाहन को सामने से एक ट्राले ने टक्कर मार दी. हादसे में कम्प्यूटर बाबा तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया, जिसे बुरहानपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है. खबर है कि कम्प्यूटर बाबा साधु-संतों के साथ बुरहानुपर जिले के धुलकोट गांव में पूर्व सीएम की सभा में शामिल होने जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि इंदौर इच्छापुर हाईवे पर झिरी के समीप ट्राले का एक पहिया अचानक पंचर होने से वाहन असंतुलित होकर सामने से आ रही कम्प्यूटर बाबा की कार से टकरा गया. हादसे में कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. लोगों की मदद से ड्राइवर को तत्काल दूसरे वाहन से बुरहानपुर रवाना किया गया.

हादसे के बाद कम्प्यूटर बाबा ने आरोप लगाया कि यह एक साजिश है. इसकी जांच होना चाहिए. जानबुझकर ऐसा किया गया है. गाड़ी देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे. हमें क्यों परेशान किया जा रहा है, अचानक लाकर गाड़ी में ट्राला घुसा दिया. बता दें कि कंप्यूटर बाबा का असली नाम नामदेव दास त्यागी हैं. उनके तेज दिमाग की वजह से कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन्हें कंप्यूटर बाबा का नाम दिया था.


Next Story