Top Stories

पीलीभीत में दिखा वरूण गांधी का बगावती तेवर, कहा- राजनीति में बनने नहीं करने आया हूं

MP Varun Gandhi rebellious attitude shown in Pilibhit
x

सांसद वरूण गांधी। 

पीलीभीत में जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर खुद की पीठ थपथपाई। पढ़िए पूरी खबर..

Lok Sabha Election 2024: यूपी के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उनके बयान वरुण के बगावती तेयर को दिखा रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले वरुण गांधी के बगावती तेवर की खूब चर्चा हो रही है। अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर गए बीजेपी सांसद ने एक बार फिर अपने बयानों से बीजेपी को ही असहज कर दिया। खेती-किसानी, किसान आंदोलन और बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए वरुण गांधी ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि दो हिंदुस्तान नहीं होने चाहिए। एक हिंदुस्तान में अमीर को सारे अवसर प्राप्त हैं और दूसरे हिंदुस्तान में आम आदमी का हमेशा की तरह जारी है। उन्होंने मांग की कि हिंदुस्तान में सारे इंसानों को अवसर की प्राप्ति की कमी नहीं होनी चाहिए।

वरुण गांधी के बगावती बयान

पीलीभीत में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सांसद वरुण गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर खुद की पीठ थपथपाई। उन्होंने दावा किया कि एक रुपए का भी कमीशन और रिश्वत नहीं खाया है। सांसद ने पीलीभीत को घर बताते हुए कहा कि मेरे लिए पैसे और ताकत पूंजी नहीं हैं बल्कि आशीर्वाद और रिश्ते मेरी पूंजी हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में कुछ बनने के लिए नहीं बल्कि कुछ करने के लिए आया हूं। इस दौरान बीजेपी सांसद ने खुद की सादगी का उदाहरण दिया। वरुण गांधी ने कोराना काल में बिना सरकारी मदद के लोगों की सेवा करने की बात कही। वरुण ने अपनी मां का जिक्र करते हुए कहा कि मेनका गांधी के बारे में कोई प्रतिद्वंद्वी भी भ्रष्टाचार की बात नहीं कहता है।

कोरोना में बेटी की फिक्स डिपॉजिट को भी तोड़ दिया

सभा में उन्होंने आगे कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर अस्पतालों में उपलब्ध कराए गए हैं, इसके साथ मरीजों के लिए दवाइयों की भी व्यवस्था कराई। वरुण गांधी ने दावा किया कि कोरोना मरीजों के लिए बेटी की फिक्स डिपॉजिट को भी तोड़ दिया। उन्होंने मां मेनका गांधी की नसीहत का हवाला दिया। मेनका गांधी ने बेटे से कहा था कि क्षेत्र की जनता को परिवार समझने का सही मौका है। उन्होंने पीलीभीत के लोगों की संघर्ष की लड़ाई में खड़े होने का दावा किया। वरुण गांधी ने कहा कि भारत मां की जय बोलना सिर्फ नारा बनकर नहीं रह जाए, भारत की मां जय तब होगी जब भारत के सपूतों का सपना साकार होगा।

Also Read: स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंके जाने की घटना को संघमित्रा ने बताया राजनीतिक स्टंट

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story