Top Stories

जौनपुर में बेकाबू हो रहे सपाइयों को मुलायम ने डांटा, भाषण के दौरान सुरक्षा कर्मियों को लगाई फटकार

सुजीत गुप्ता
4 March 2022 10:25 AM GMT
जौनपुर में बेकाबू हो रहे सपाइयों को मुलायम ने डांटा, भाषण के दौरान सुरक्षा कर्मियों को लगाई फटकार
x

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता फिर बेकाबू हुए हैं। पहले जौनपुर और फिर मऊ में सपाइयों को रोकने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जौनपुर में तो मुलायम सिंह यादव को खुद डांटना पड़ा। मैनपुरी के करहल में अखिलेश यादव के लिए जनसभा करने के बाद मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को जौनपुर की मल्हनी सीट पर प्रचार किया। इस दौरान उनके साथ अखिलेश यादव भी रहे।

मुलायम के भाषण के दौरान ही सपाई बैरियर तो लांघकर डी में घुसने का प्रयास करने लगे। भारी भीड़ के कारण पीछे से आ रहे दबाव ने स्थिति बुरी तरह बिगाड़ दी तो मुलायम को भाषण रोकर कहना पड़ा कि ऐ यहां सब क्यों आ रहे हैं। कई बार मुलायम के दाईं तरफ से भी उन्हें देखने के लिए भीड़ ने दबाव बनाना शुरू किया तो मुलायम ने डांटते हुए सभी को पीछे रहने की ताकीद कराई।

जनसभा में लोगों के उत्साह को देखकर सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने 15 मिनट के भाषण के बाद दोबारा मंच से उठे और पांच मिनट का भाषण दिया। उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो महिला युवा नौजवान बुजुर्ग सबको उचित सुविधा संसाधन मुहैया कराए जाएंगे। बुजुर्ग महिला पुरुष को पेंशन दिया जाएगा और नौजवान शिक्षा व्यवस्था छात्रवृत्ति की व्यवस्था लैपटॉप मोबाइल दिए जाएंगे। सब का सम्मान होगा प्रदेश का विकास होगा।

मुलायम सिंह यादव जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उनके अगल-बगल सुरक्षा कर्मी आ जाते थे। उन्होंने एनएसजी सुरक्षा कर्मियों को फटकार लगाते ही मंच के चारों तरफ से हटने का निर्देश दिया और कहा कि हमें जनता से मुखातिब होने दीजिए। जनता ही मेरे लिए सम्मान सब कुछ है। उपस्थित नेताओं और नौजवानों का जोश बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जिस भरोसे से आया हूं उसी भरोसे से जनता से उम्मीद करूंगा कि मेरे आने का सम्मान रखेंगे।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story