लाइफ स्टाइल

LIVE: शाहरुख खान के घर से निकली NCB टीम, एक्ट्रेस अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया, फोन जब्त

Arun Mishra
21 Oct 2021 8:54 AM GMT
LIVE: शाहरुख खान के घर से निकली NCB टीम, एक्ट्रेस अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया, फोन जब्त
x
आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से अनन्या पांडे के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ..

शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी पहुंचे. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी मन्नत जाकर तलाशी लेगी. गुरुवार को एनसीबी की टीम शाहरुख के घर पहुंच गई. लेकिन अधिकारी वहां तलाशी लेने नहीं बल्कि नोटिस देने गए थे.

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी नोटिस देने गए थे. इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा. शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे. उनका कहना था कि जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपर वर्क रह गया था, जिसके लिए वह आए हैं. अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम मन्नत से रवाना हो गई.

एनसीबी को मन्नत में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी मिलीं. एनसीबी ने पूजा को केस से जुड़े कागजात दिए. आर्यन का मेडिकल और दस्तावेज दिए. पूजा ने दस्तावेज लेने के बाद कुछ फोन कॉल किए और उसके बाद दस्तावेज पर साइन कर एनसीबी की टीम को दिया. एनसीबी की टीम घर के रिसेप्शन से आगे नहीं गई. एनसीबी की टीम का सामना न तो शाहरुख से हुआ न ही गौरी से.

शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची थी. आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट से अनन्या पांडे के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है. साथ ही अनन्या पांडे के फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है. वीवी सिंह ने अनन्या के लिए कहा है कि समन का मतलब अनन्या को आरोपी बताना नहीं है.

आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलने गए थे. दोनों ने बातचीत की. शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार के सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई. यह बातचीत 16 से 18 मिनट चली.

Next Story